टेक कंपनी Samsung के फैन एडिशन स्मार्टफोन Samsung Galaxy S21 FE 5G पर सबसे बड़ा डिस्काउंट

Spread the love

साउथ कोरियन टेक कंपनी सैमसंग की पहचान प्रीमियम सेगमेंट में सबसे धांसू स्मार्टफोन्स ऑफर करने के चलते है और यह सबसे बड़ी एंड्रॉयड स्मार्टफोन कंपनियों में शामिल है। कैसा हो अगर आप बजट फोन की कीमत में कंपनी का महंगा प्रीमियम फोन खरीद सकें? जी हां, बिल्कुल यही मौका ग्राहकों को Samsung Galaxy S21 FE 5G स्मार्टफोन खरीदने पर मिल रहा है।

शॉपिंग वेबसाइट Flipkart से ग्राहक सबसे बड़े डिस्काउंट पर Galaxy S21 FE 5G खरीद सकते हैं और इस फैन एडिशन स्मार्टफोन के फीचर्स के हिसाब से यह बेस्ट वैल्यू-फॉर-मनी डील है। अगर एक्सचेंज करने के लिए पुराना फोन है तो 20,000 रुपये तक का अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। 50 पर्सेंट से ज्यादा के फ्लैट डिस्काउंट के साथ यह सबसे बड़ी स्मार्टफोन डील बन जाती है।

बंपर छूट पर ऐसे खरीदें Galaxy S21 FE 5G
8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले बेस वेरियंट के लिए सैमसंग फैन एडिशन स्मार्टफोन को 74,999 रुपये कीमत पर लॉन्च किया गया था। हालांकि, फ्लिपकार्ट ने 53 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद इसे केवल 34,999 रुपये में अपनी वेबसाइट पर लिस्ट किया है। HSBC Bank Credit Card और IndusInd Bank Credit Card से EMI लेनदेन पर 10 पर्सेंट की अतिरिक्त छूट मिल रही है।

वहीं, Samsung axis Bank credit card और Flipkart Axis Bank Card से भुगतान पर भी 10 पर्सेंट तक का डिस्काउंट मिल रहा है। पुराने फोन के बदले ग्राहक 20,000 रुपये तक के एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। इन ऑफर्स का पूरा फायदा मिलने की स्थिति में Galaxy S21 FE 5G की कीमत 20,000 रुपये से भी कम रह जाएगी।

ऐसे हैं Galaxy S21 FE के स्पेसिफिकेशंस
सैमसंग स्मार्टफोन में 6.4 इंच Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले फुल HD+ रेजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलता है। इस डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस की सुरक्षा दी गई है। फोन में ऑक्टा-कोर 5G प्रोसेसर के साथ 8GB रैम और 256GB स्टोरेज दिया गया है। इस स्मार्टफोन में IP68 डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंस रेटिंग दी गई है और Android पर आधारित OneUI सॉफ्टवेयर स्किन मिलती है।

कैमरा स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो 12MP मेन कैमरा के साथ 12MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा लेंस और 8MP टेलीफोटो लेंस दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए फोन में 32MP फ्रंट कैमरा मिलता है। फोन में मिलने वाली 4500mAh क्षमता वाली बैटरी को फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है।

Related Articles

Back to top button