उर्फी जावेद की स्टाइलिंग का इस साल खूब उड़ा मजाक, पहने ये अतरंगी कपड़े

Spread the love

फैशन की बात करें तो हर साल कुछ नया ट्रेंड करता है। कुछ चीजें फैशन में आती हैं तो वहीं कुछ आउट ऑफ फैशन हो जाती हैं। वहीं कई बार पुराना ट्रेंड बदले स्टाइलिंग के साथ लौट आता है। सितारे अक्सर एक नए फैशन स्टाइल के साथ सामने आते हैं। हालांकि कई बार उनकी स्टाइलिंग गलत साबित हो जाती है और वह जमकर ट्रोल होने लगते हैं। जब बात फैशन के कारण ट्रोलिंग की हो तो उर्फी जावेद का नाम ध्यान में जरूर आता है। उर्फी ने अपने अतरंगी स्टाइल से एक अलग पहचान बनाई है। इस साल भी उर्फी ने कभी कांच से तो कभी साइकिल की चेन से अपनी आउटफिट तैयार की। जिनके कारण वह जमकर ट्रोल भी हुईं। यहां देखिए उनके कुछ अतरंगी लुक्स-

काले रंग के अतरंगी कपड़ों में उर्फी

उर्फी के स्टाइलिंग में वो किसी भी चीज को शामिल कर सकते हैं। फिर चाहें शर्ट की स्लीव्स से ब्रालेट बनाना हो या फिर साइकिल की चेन से स्कर्ट और टॉप। इस फोटो में उर्फी ने काले रंग की अलग आउटफिट पहनी हुई हैं। जिनके कारण वह खूब ट्रोल हुई थीं।

बोल्ड आउटफिट

इस तस्वीर में उर्फी के तीन अलग अलग लुक हैं, जो काफी ज्यादा सिमिलर हैं। इस फोटो के बीच वाले लुक में उन्होंने शियर फैब्रिक से बना टॉप पहना है जो कि उनके स्किन टोन से मैच कर रहा है। उर्फी के टॉप पर दो हाथों के डिजाइन हैं। वहीं बाकी दोनों लुक में वो टॉपलेस दिख रही हैं और अपनी ब्रेस्ट को कुछ अलग तरीके से कवर किया है।

कभी टेप तो कभी शीशा

तीनों ही फोटो में उर्फी काफी बोल्ड दिख रही हैं। एक फोटो में उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट्स को लाल टेप से, दूसरे फोटो में शीशे पर पीले रंग के पेंट से और तीसरे में कैसट की रील से अपने पार्ट्स को कवर किया है। इन तस्वीरों के कारण उर्फी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं थी।

बिकिनी संग हॉट लुक

उर्फी अपने आउटफिट्स को खुद ही डिजाइल करती हैं। इन तीनों तस्वीरों में उन्होंने बिकिनी को कैरी किया है। एक का डिजाइन काफी ज्यादा अतरंगी है, जिसमें टॉप पर दो हाथ बने हुए हैं।

फूल और चांदी के वर्क से बनाए कपड़े

उर्फी की स्टाइलिंग हमेशा हट कर होती है। इस फोटो में उनके तीनों लुक काफी अलग है। जहां एक में उन्होंने बिजली के तार से ड्रेस बनाई है तो वहीं दुसरे लुक में ब्रेस्ट पर चांदी के वर्क से टॉप बनाया है। तीसरे लुक में कुछ रंग बिरंगे फुलों को प्लास्टिक की ट्रांसपेरेंट शीट के साथ लपेटा है।

क्या आपने देखी थी उर्फी की कॉटन कैंडी वाली ड्रेस

इस साल की शुरूआत में उर्फी ने इन लुक्स को शेयर किया था। जिसमें एक लुक में तो उन्होंने कॉटन कैंडी से ही स्कर्ट और टॉप बना लिए थे। वहीं दुसरे में फूलों की बिकीनी और तीसरे लुक में फोटोज के साथ एक ड्रैस तैयार की थी।

Related Articles

Back to top button