नवजोत सिंह सिद्धू अब चन्नी सरकार पर भड़के , धमकी दी भूख हड़ताल की

पंजाब में मुख्यमंत्री बदल गया, लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू का अपनी सरकार के प्रति रवैया नहीं बदला। कैप्टन अमरिंदर सिंह से अदावत रखने वाले सिद्धू ने अब चन्नी सरकार को भी धमकाना शुरू कर दिया है। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि यदि उनकी सरकार ने ड्रग्स और गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी मामले में रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की तो वह भूख हड़ताल पर बैठ जाएंगे।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए सिद्धू ने कहा कि यदि सरकार ने रेत माफिया और शराब माफिया को नहीं मिटाया और टैक्स नहीं जमा कराया तो उनकी सरकार कर्ज से मुक्ति नहीं पा सकती है। उन्होंने कहा कि राज्य में मुख्यमंत्री इसलिए बदला गया है ताकि गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी का मुद्दा सुलझाया जा सके और रेत-शराब माफिया का खात्मा हो। उन्होंने कहा कि यदि पंजाब सरकार एक्शन नहीं लेती है तो वह आवाज उठाते रहेंगे।

नवजोत सिंह सिद्धू का अपनी ही पार्टी की सरकार से उलझना नया नहीं है। कैप्टन अमरिंदर सिंह से लंबे समय तक उनकी तनातनी चली और अंत में अमरिंदर ने पार्टी छोड़ दी। अमरिंदर के बाद सीएम बनाए गए चन्नी से भी सिद्धू की नहीं बन रही है। सिद्धू ने हाल ही में पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से भी इस्तीफा दे दिया था। हालांकि, इसे उन्होंने वापस ले लिया है। हाल ही में जब चन्नी उन्हें लेकर करतारपुर नहीं गए तो एक बार फिर दोनों के बीच टकराव सामने आ गया।

Total Views: 1775 ,

Related posts

Leave a Comment