महाशिवपुराण की कथा में पंडाल गिरने से 4 महिलाएं घायल, 1 की हालत गंभीर

Spread the love

बुरहानपुर। मध्यप्रदेश के बुरहानपुर  जिले में इन दिनों महाशिवपुराण की कथा चल रही है. इस बीच अचानक पंडाल का कुछ हिस्सा गिर गया. लाइव टेलीकास्ट के लिए लगी एलईडी भी गिर गई. इस हादसे में 4 महिलाएं घायल हो गई. जिसमें से एक महिला गंभीर रूप से घायल है. तत्काल घायल महिलाओं को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल महिलाओं में कुछ महिलाएं महाराष्ट्र की हैं. इधर विकलांगता से तंग आकर महिला ने कीटनाशक दवाई पी ली. इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के मोरझिरा का बताया जा रहा है.

दरअसल, जिले 3 से 9 फरवरी तक महाशिवपुराण कथा का आयोजन किया गया है. 7 फरवरी दोपहर को कथा के दौरान अचानक पंडाल का कुछ हिस्सा भक्तों के ऊपर गिर गया. इसकी चपेट में चार महिलाएं आ गई. मौके पर मौजूद कथा आयोजित समिति ने महिलाओं को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पंडाल गिरने से लोगों की बीच अफरा तफरी मच गई. घायल महिलाओं में एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायल महिलाओं का इलाज जारी है.

शादी नहीं होने से परेशान युवती ने पी ली कीटनाशक

इधर, विकलांगता से तंग आकर महिला ने कीटनाशक दवाई पी लिया. जिससे उसकी मौत हो गई. मृतिका बायजा ग्राम मारेझिरा की निवासी है. जानकारी के मुताबिक, शादी नहीं होने के कारण बाजया ने आत्महत्या कर ली. मृतिका 50 साल की बताई जा रही है. मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के मोरझिरा गांव का है.

Related Articles

Back to top button