संसदीय सचिव की मांग पर सीएम ने दी करोड़ों के विकास कार्यों की सौगात , विकास कार्यों की सौगात मिलने पर संसदीय सचिव ने जताया आभार 

Spread the love

महासमुन्द। संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर की मांग पर सीएम भूपेश बघेल ने करोड़ो के विकास कार्याे की सौगात दी है। जिस पर संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने मुख्यमंत्री श्री बघेल का आभार जताया है।

आज गुरुवार को मुख्यमंत्री श्री बघेल भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में शामिल होने सिरपुर व ग्राम शेर पहुंचे। सिरपुर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने सिरपुर में जिला सहकारी बैंक की शाखा की स्थापना, पासीद में हाईस्कूल, तुमगांव में उपतहसील की स्थापना के साथ स्वामी आत्मानंद स्कूल खोलने, तुमगांव से महासमुन्द मार्ग का चौड़ीकरण, बावनकेरा से रामाड़बरी तक सड़क निर्माण की मांग रखी। जिस पर मुख्यमंत्री श्री बघेल ने मंच से ही ग्राम सिरपुर में जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक की स्थापना की घोषणा के साथ ही सिरपुर क्षेत्र के ग्राम पासिद में हाई स्कूल की स्थापना, तुमगांव में उप तहसील की स्थापना, तुमगांव से महासमुंद सड़क चौड़ीकरण की स्वीकृति, तुमगांव में स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल, महासमुंद शहर के बाहर बस स्टैण्ड निर्माण व बावनकेरा से रामाडबरी तक सड़क निर्माण की घोषणा की। इसी तरह शेर में आयोजित कार्यक्रम में ससंदीय सचिव श्री चंद्राकर की मांग पर मुख्यमंत्री श्री बघेल ने ग्राम शेर में विद्युत उप केन्द्र की स्थापना, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की स्थापना, ग्राम शेर में हायर सेकेंडरी स्कूल के लिये भवन का निर्माण, महासमुंद में अनुसूचित जाति पोस्ट मैट्रिक छात्रावास की स्थापना, महासमुंद में स्वामी आत्मानंद स्कूल जाने हेतु रोड़ निर्माण, महासमुंद में एथलेटिक और फुटबाल ग्राउण्ड का निर्माण व जामली से सिरगिडी तक डामरीकरण सड़क निर्माण की घोषणा की। जिस पर संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने मुख्यमंत्री श्री बघेल का आभार जताया है।

बॉक्स

संसदीय सचिव की अगुवाई में सीएम का आत्मीय स्वागत

भेंट मुलाकात कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चंद्राकर की अगुवाई में स्वागत किया गया। आज गुरूवार को मुख्यमंत्री बघेल सिरपुर पहुंचे। जहां संसदीय सचिव श्री चंद्राकर की अगुवाई में मुख्यमंत्री श्री बघेल का आत्मीय स्वागत किया गया।

बॉक्स

गंधेश्वर महादेव मंदिर में पूजा में हुए शामिल

संसदीय सचिव श्री चंद्राकर आज गुरूवार को मुख्यमंत्री श्री बघेल के साथ सिरपुर स्थित गंधेश्वर महादेव मंदिर में पूजा कार्यक्रम में शामिल हुए। बाद इसके संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने मंदिर में कराए जा रहे विकास कार्यों की जानकारी दी।

बॉक्स

सीएम के साथ हेलीकॉप्टर से शेर पहुंचे संसदीय सचिव

सिरपुर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ संसदीय सचिव श्री चंद्राकर हेलीकाप्टर से ग्राम शेर पहुंचे। इस दौरान क्षेत्र के विकास को लेकर मुख्यमंत्री श्री बघेल के साथ चर्चा की।

बॉक्स

जिला हॉस्पिटल के नामकरण होने पर जताया आभार

संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने महासमुंद स्थित सौ बिस्तर जिला चिकित्सालय का नामकरण स्व. श्री पुरूषोत्तम लाल कौशिक के नाम पर किए जाने पर मुख्यमंत्री श्री बघेल का आभार जताया है। गौरतलब है कि महासमुंद में आयोजित चंद्राकर समाज के कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री श्री बघेल ने जिला चिकित्सालय का नामकरण स्व. श्री पुरूषोत्तम लाल कौशिक के नाम पर किए जाने की घोषणा की थी। जिस पर इसके लिए आदेश भी जारी हो गया है।

 

Related Articles

Back to top button