बिलासपुर : पैसों के लेनदेन में बुजुर्ग की हत्या

Spread the love

बिलासपुर : कोटा थाना क्षेत्र अंतर्गत खरगहनी गांव में रहने वाला संतोष देर शाम करीब 7 बजे खाना खाने के बाद गांव के पास बने अपने दूसरे मकान में ताला लगाने के लिए गया था. उनके पिता लालाराम यादव और परिवार वाले खाना खा रहे थे. इसी दौरान उनके पड़ोसी नंदराम केंवट ने घर के सामने आकर लेनदेन और पुराने विवाद को लेकर गाली-गलौज करनी शुरु की.

 आवाज सुनकर वृद्ध घर से बाहर निकलकर नंदराम को गाली देने से मना किया. तो नंदराम ने लाठी डंडे से उसकी पिटाई कर दी. इस दौरान वहां पर मौजूद लालाराम की नातिन और बहू बीच-बचाव करने की कोशिश की. लेकिन नंदराम नहीं माना और दोनों को जान से मारने की धमकी देते हुए लालाराम को लाठियों से पीटता रहा.

 लाठी के वार से लालाराम जमीन पर गिर गया. जिसे उनकी नातिन और बहू ने उठाने की कोशिश की. लेकिन वो नहीं उठा.इसी बीच बुजुर्ग के बेटे को फोन पर मारपीट की जानकारी दी गई. बेटे ने पहले घायल पिता को डायल 112 की मदद से अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद लालाराम को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस को परिजनों ने पूछताछ में बताया कि चार साल पहले लालाराम ने पड़ोसी नंदराम को कुछ रूपये उधार दिए थे. पड़ोसी उधार में ली रकम को वापस नहीं कर रहा था. इसके कारण उनके बीच आए दिन विवाद होता था. इसी बात को लेकर उनसे विवाद हुआ. वहीं घटना को अंजाम देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है.

Related Articles

Back to top button