सात सरकारी स्कूलों में अहाता निर्माण के साथ बनाए जाएंगे अतिरिक्त कक्ष संसदीय सचिव के प्रयास से मिली 39.42 लाख की स्वीकृति


महासमुंद। संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर के प्रयास से विधानसभा क्षेत्र के गांवों के स्कूलों में आहाता निर्माण अतिरिक्त कक्ष के लिए स्वीकृति मिली है। जिस पर ग्रामीणों ने संसदीय सचिव श्री चंद्राकर का आभार जताया है।
मिली जानकारी के अनुसार विधायक श्री चंद्राकर के प्रयास से पांच-पांच लाख रूपए की लागत से ग्राम मानपुर के प्राथमिक स्कूल में आहाता निर्माण, रामसागर पारा भावा के प्राथमिक स्कूल में आहाता निर्माण, ग्राम केशवा के प्राथमिक स्कूल में आहाता निर्माण, ग्राम कोसरंगी के पूर्व माध्यमिक शाला में आहाता निर्माण, ग्राम बकमा के प्राथमिक स्कूल में आहाता निर्माण व ग्राम खट्टी के कन्या शाला में आहाता निर्माण की स्वीकृति मिली है। इसी तरह ग्राम पंचायत गोपालपुर के पूर्व माध्यमिक शाला में दो अतिरिक्त कक्ष के लिए 9.42 लाख रूपए की राशि स्वीकृत की गई है। राशि स्वीकृत होने पर ब्रिजेन हीरा बंजारे, हीरा बंजारे, उमा सुरेश साहू, चंदन साहू, जीवन यादव, सोहन साहू, नीलम साहू, घनश्याम निषाद, ठाकुर राम साहू, मो रहीम, रेवाराम साहू, पार्वती जोशी, तोषण कन्नौजे, दिलीप चंद्राकर, नरेश सारथी, राजेश चंद्राकर, प्रेमलाल साहू, राकेश चंद्राकर, मंशाराम विश्वकर्मा, पंचराम साहू आदि ने संसदीय सचिव श्री चंद्राकर का आभार जताया है।

Total Views: 2181 ,

Related posts

Leave a Comment