भाजपाई सांसद के गिरफ्तारी की मांग लेकर वरिष्ठ नेत्री तरुणा साबे बेदरकर के नेतृत्व में ज़ोरदार प्रदर्शन

Spread the love

 

जगदलपुर । आम आदमी पार्टी बस्तर इकाई द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की साज़िश रचने के षड्यंत्र का खुलासा होने के बाद देशभर में कार्यकर्ताओं ने विरोध दर्ज़ कराना आरंभ कर दिया है।

 

अमर्यादित भाषा में लोकप्रिय नेता व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की हत्या करवाने की बात भाजपा के सांसद मनोज तिवारी द्वारा कही गई है। आम आदमी पार्टी बस्तर इकाई द्वारा मनोज तिवारी के गिरफ्तारी की मांग लेकर पार्टी के राष्ट्रीय परिषद की सदस्य और बस्तर ज़िला की वरिष्ठ नेत्री तरुणा साबे बेदरकर के नेतृत्व में स्थानीय चांदनी चौक में ज़ोरदार प्रदर्शन किया गया।

 

प्रदर्शन कारियों ने अरविंद केजरीवाल जिंदाबाद और मनोज तिवारी मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए पुलिस अधीक्षक कार्यालय तक पैदल मार्च कर उन्हें ऊक्त संबंध में एफआईआर दर्ज़ करने पत्र सौंपा है।

 

गौरतलब हो कि देशभर में आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से भयभीत होकर भाजपा से जुड़े हुए लोगों द्वारा पार्टी के विरुद्ध दुष्प्रचार काफ़ी लंबे समय से किया जाते रहा है। आम आदमी पार्टी को नुकसान पहुंचाने के लिए देश के जांच एजेंसियों का भरपूर दुरुपयोग करने के बावजूद भी भाजपा अरविंद केजरीवाल व टीम को कमज़ोर नही कर पाई। अतः अब गुज़रात और दिल्ली नगर पालिक निगम चुनाव में हार के डर से भाजपा सांसद मनोज तिवारी द्वारा आपत्तिजनक भाषा व शब्दो में श्री अरविंद केजरीवाल जी के आंख फोड़ने, हाथ-पांव तोड़ने और हत्या करने की बात की जा रही है।

आमआदमीपार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल जी के ख़िलाफ़ षड्यंत्र करने वाले मनोज तिवारी के खिलाफ दिल्ली पुलिस द्वारा कार्यवाही करने हेतु लगातार आप नेताओं के द्वारा पत्र लिखा जा रहा है।

 

ट्वीट के माध्यम से लगातार पुलिस को गिरफ्तार कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हत्या के षणयंत्र करने वाले मनोज तिवारी को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है लेकिन दिल्ली पुलिस और केंद्र सरकार अपने सांसद को बचाने का प्रयास कर रही है।

 

आम आदमी पार्टी नेत्री तरुणा साबे बेदरकर ने कड़े शब्दों में कहा कि अगर बीजेपी ने अपने कार्यकाल के 27 साल गुजरात मे और 15 साल एमसीडी के अंदर काम किया होता तो इस तरह हथकंडे अपनाने की जरूरत नही पड़ती। लेकिन बीजेपी ने अपने कार्यकाल में सिर्फ और सिर्फ भ्रस्टाचार किया और अपने मंत्री, विधायकों जनप्रतिनिधियों के जेब को भरने का काम किया। अब जब उनको हार का डर सता रहा है तब ईमानदार मंत्री शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था को बेहतर करने वाले जनता के सीएम की हत्या का षणयंत्र कर रहे हैं।

 

पूर्व पदाधिकारी शुभम सिंह, ईश्वर कश्यप, ख़िरपति भारती, फूलमती कुड़ियाम ने संयुक्त बयान देते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल देश की जनता की आस है, आम जनता उनके काम के कारण उनको सम्मान देती है। भाजपा नेता मनोज तिवारी के इस तरह के घटिया और अभद्र बयान से सभी कार्यकर्ता आहत हैं और दिल्ली पुलिस से मांग करते हैं कि जल्द से जल्द मनोज तिवारी को गिरफ्तार करके षणयंत्र का तुरंत पता लगाया जाए।

 

प्रदर्शन के दौरान तरुणा साबे बेदरकर के साथ नवनीत सराठे, ईश्वर कश्यप, गोपाल, धीरज जैन, शिवा स्वर्णकार, सोनू राम कश्यप, जोगाराम पोयाम, फुलमती कुड़यामी, गोवर्धन नाग, खिरपती भारती, बुधराम मरकाम, बामन मंडावी, रामो कुंजाम, सुकलु मरकाम, गुणडरु पोयाम, राम कश्यप, सुरेश नाग, शुभम सिंह, चन्द्रिका सिंह व बोटी कर्मा सहित अन्य सदस्य उपस्थित रहें।

Related Articles

Back to top button