दोस्त की श्रद्धांजलि सभा में भावुक हुए गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू मंच पर छलके ताम्रध्वज साहू के आंसू

रायपुर।डॉ. पुकेश्वर सिंह भारदीय (पुर्व अध्यक्ष जिला पंचायत व जनपद पंचायत अविभाजित मध्यप्रदेश एवं अध्यक्ष छत्तीसगढ़ प्रदेश दिल्लीवार कुर्मी क्षत्रिय सामज सहित सामजसेवी का निधन कोरोना काल में हो गया था जिनके श्रद्धाजंली सभा का आयोजन आज त्रिवेणी संगम भरदा बगीचा, ग्राम भरदा, तहसील व जिला दुर्ग में रखा गया ।

स्व. डॉ.पुकेश्वर भारदीय के परिवार जनों द्वारा आयोजित इस सभा में उनके पारिवारिक व राजनितिक जीवन एवं समाज सेवी के रूप में किये कार्यों से जुड़ी यादों एवं उनके साथ बिताए क्षणों को याद किया गया। श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने उनके परिजन से मुलाकात कर अपनी गहरी शोक-संवेदना प्रकट की। इसके बाद जब वे मंच पर शोक सभा को संबोधित करने पहुंचे तो इतने भावुक हो गए कि उनके आंसू छलक उठे। उनके साथ बिताये हुये पलों को याद करते हुए वे बहुत भावुक हो गये हो और कहा कि मैंने एक भाई, एक मित्र को खो दिया।

यही नहीं कार्यक्रम के बाद वे किसी के सामने भी कुछ नहीं बोल पाए। परिजनों ने बताया कि पुकेश्वर भारदीय के ताम्रध्वज साहू के साथ बहुत पुराने रिश्ते रहे हैं। कई वर्षों से दोनों के बीच भाई जैसी मित्रता थी और पारिवारिक संबंध थे। डॉ.पुकेश्वर सिंह भारदीय का गृहमंत्री ताम्रध्वज के घर आना-जाना था और दोनों में हमेशा गहरी दोस्ती रही।

Total Views: 1369 ,

Related posts

Leave a Comment