ये बेहतरीन फीचर्स WhatsApp में जल्द आ सकते हैं, आपका चैट करने का अंदाज जानें कैसे बदल जाएगा…

WhatsApp काफी पॉपुलर इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप है. यूजर्स के एक्सपीरिएंस को बढ़ाने के लिए ये नए-नए फीचर्स को जारी करता रहता है. आने वाले टाइम में आपको इसमें कई नए फीचर्स देखने को मिल सकते हैं. यहां पर आपको ऐसे ही कुछ फीचर्स के बारे में बता रहे हैं जो जल्द आपको इसमें देखने को मिल सकते हैं.
सेलेक्टेड कॉन्टैक्ट्स से लास्ट सीन और प्रोफाइल फोटो हाइड करें

WhatsApp एक नए फीचर पर काम कर रहा है. इससे सेलेक्टेड कॉन्टैक्ट्स के लिए लास्ट सीन और प्रोफाइल फोटो को हाइड किया जा सकता है. इसके लिए यूजर्स के पास My Contacts Except का ऑप्शन प्राइवेसी सेटिंग में हो सकता है. वॉट्सऐप पर नजर रखने वाली वेबसाइट WABetaInfo ने इसको रिपोर्ट किया है.
मैसेज डिलीट करने के लिए ज्यादा टाइम

हाल की रिपोर्ट के अनुसार WhatsApp मैसेज डिलीट करने की टाइम लिमिट को बढ़ा सकता है. अभी कंपनी 1 घंटे, 8 मिनट और 16 सेकेंड्स तक मैसेज को सभी के लिए डिलीट करने का ऑप्शन देता है. इसे बढ़ाकर 7 दिन किया जा सकता है.

ग्रुप आइकन एडिटर

WhatsApp ने हाल ही में सेलेक्टेड यूजर्स के लिए इस फीचर को जारी किया था. इससे आप बैकग्राउंड, इमोजी या स्टिकर से आइकन जेनरेट कर सकते हैं. इस फीचर को शुरुआत में iOS बीटा टेस्टर के लिए उपलब्ध करवाया गया था.
WhatsApp कस्टम स्टिकर मेकर फीचर

WhatsApp ने हाल ही में इस फीचर को जारी किया था. इससे यूजर्स इमेज भेजने से पहले खुद का स्टिकर बना सकते हैं. ये फीचर फिलहाल वेब यूजर्स के लिए उपलब्ध है लेकिन माना जा रहा है जल्द दूसरे यूजर्स के लिए भी इसे जारी कर दिया जाएगा.

Total Views: 238 ,

Related posts

Leave a Comment