शाहरुख खान के साथ काम करेंगे सलमान खान फ़िल्म पठान’ में बिग बॉस के बाद शुरू होगी शूटिंग

सुपरस्टार सलमान खान ने कहा कि वह ‘पठान’ की शूटिंग टीवी शो ‘बिग बॉस’ की शूटिंग के बाद शुरू करेंगे। इस फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं। फिलहाल बिग बॉस का 14वां सीजन चल रहा है। इस फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) के बैनर तले हो रहा है और इसका निर्देशन ‘वॉर’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। 

शाहरुख खान 2018 की फिल्म ‘जीरो’ के बाद पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान खान विशेष झलक में नजर आए थे। ऐसी खबरें हैं कि सलमान खान इस फिल्म में भी कैमियो करेंगे लेकिन उनकी भूमिका थोड़ी लंबी होगी।

सलमान खान ने शनिवार रात कहा, ‘‘जीवन चलता रहता है और शो भी जारी रहता है। जब यह शो (बिग बॉस) समाप्त होगा, हम ‘पठान’ की ओर बढ़ेंगे और फिर टाइगर (तीन)’ और इसके बाद ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की ओर।’’

बिग बॉस’ के मेजबान ने कहा कि कलर्स टीवी बिग बॉस का अगला सीजन आठ महीने बाद लेकर आएगा। ‘पठान’ की शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू हुई और ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की फिल्म की भी शूटिंग अगले महीने शुरू करने की तैयारी हो रही है। इससे पहले सलमान खान 1998 में आई फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में अतिथि भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में थे।

Total Views: 205 ,

Related posts

Leave a Comment