छत्तीसगढ़

3 लाख 24 हजार के गांजे सहित 2 तस्कर गिरफ्तार

Spread the love

राजनादगांव। राजनांदगांव पुलिस को नशे के तस्करों के खिलाफ अभियान में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. शनिवार को कोतवाली पुलिस ने शहर की बायपास पर रोड पर दो अंतरराज्यीय तस्करों को भारी मात्रा में गांजे के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़े गए दोनों तस्करों में से एक उडीसा और एक गुजरात का रहने वाला है. पुलिस ने दोनों को उस वक्त धर दबोचा जब दोनों रोड के पास खड़े होकर बस का इंतज़ार कर रहे थे.

 

बता दें कि पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से 40 किलो 700 ग्राम गांजा बरामद किया है, जिसकी कीमत 3 लाक 20 हजार रूपये बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मददेनजर चुनाव प्रक्रिया निर्विघ्न, शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने के उद्देश्य से असामाजिक तत्वों एवं अवैध गांजा, शराब एवं नशीले पदार्थो के बिक्री में संलिप्त लोगों के विरूद्व चलाये जा रहे अभियान के तहत शुक्रवार को मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई, कि राजनांदगांव बायपास के पास मेन रोड़ पर दो व्यक्ति गांजा रखकर बस का इंतजार कर रहे है. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर दोनों को दबोचा.

 

पुलिस जवानों ने जब दोनों के पास रखे थैलों की तलाशी ली तो उनमें भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ. जानकारी के मुताबिक पुलिस के हत्थे चढ़े इन आरोपियों में से एक का नाम रमेश सेठी पिता नटवर सेठी है जो गंजाम ओडिशा और दूसरा रूचिता कुमार गोड़ सूरत, गुजरात का रहने वाला है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा दिया है.

Related Articles

Back to top button