एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी से जुड़ी अपनी समस्या को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वजह से दर्द में सोनम कपूर, कहा- ‘प्रेग्नेंसी कभी-कभी आसान नहीं होती है’

मुंबई – बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर प्रेग्नेंट हैं। सोनम कपूर और आनंद आहूजा के घर जल्दी ही किलकारी गूंजने वाली है, जिसके लिए उनके फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। सोनम इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के फोटोज शेयर कर चुकी हैं और इंस्टा स्टोरीज पर भी फैन्स को अपडेट देती रहती हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी से जुड़ी अपनी समस्या को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सोनम की लेटेस्ट इंस्टा स्टोरी तेजी से वायरल हो रही है।

सोनम कपूर के पैरों में सूजन
जानकारी के मुताबिक सोनम कपूर अपनी प्रेग्नेंसी के थर्ड ट्राइमेस्टर में हैं। वैसे तो सोनम ने कई फोटोज वीडियोज शेयर करते हुए इस प्रीमदरहुड  फेज को एंजॉय कर रही हैं, लेकिन उनके लेटेस्ट पोस्ट ने उनके फैन्स को थोड़ा परेशान कर दिया है। दरअसल लेटेस्ट इंस्टा स्टोरी में सोनम कपूर के पैरों में सूजन दिख रही है। जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘प्रेग्नेंसी कभी-कभी आसान नहीं होती है।’ बता दें कि प्रेग्नेंसी में ये समस्या महिलाओं के लिए आम बात होती है।

पति आनंद पर लुटाया था प्यार
याद दिला दें कि इससे पहले सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा के जन्मदिन पर कुछ फोटोज शेयर करते हुए एक दिल को छूने वाला कैप्शन लिखा था, सोनम ने कुछ तस्वीरों के साथ लिखा था, ‘मेरा शेर पति, आप कितने अच्छे और डेडिकेटेड इंसान हो। मैंने अपनी लाइफ में जरूर कुछ अच्छा किया होगा इसलिए मुझे इतना प्यार करने वाला मिला है। आपके जैसा कोई नहीं और ना ही हो सकता है। हैप्पी बर्थडे मेरे स्नीकर से प्यार करने वाले और बास्केटबॉल लवर। आप हमेशा शाइन करोगे क्योंकि आपकी लाइट गुडनेस से आती है। इसके अलावा आप बेस्ट डैड बनने वाले हो क्योंकि आप हमेशा अच्छे स्टूडेंट रहे हो। लव यू, लव यू लव यू।’

सोनम का बेबी शॉवर हुआ था कैंसिल
बीते लंबे वक्त से सोनम कपूर लंदन में थीं और हाल ही में वापस भारत लौटीं, जिसके बाद सोनम कपूर की गोदभराई के लिए तैयारियां शुरू हो गईं, लेकिन अब ये बेबी शॉवर कैंसल हो गया था। 17 जुलाई को सोनम कपूर के लैविश बेबी शॉवर की तैयारियां की जा रही थीं, जो कैंसिल हो गया था। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक सोनम कपूर का बेबी शॉवर, कोविड के बढ़ते केस की वजह से कैंसिल कर दिया गया था। बताया जा रहा है कि सोनम कपूर और उनके होने वाले बच्चे को हर रिस्क से बचाने के लिए परिवार ने ये बेबी शॉवर कैंसिल करने का फैसला किया है।

मार्च में सोनम ने दी थी गुड न्यूज
गौरतलब है कि इससे पहले लंदन में सोनम कपूर का बेबी शॉवर कार्यक्रम एक बार हो चुका है। मई 2018 में सोनम कपूर और आनंद आहूजा शादी के बंधन में बंधे थे, जबकि मार्च 2022 में सोनम ने फैन्स को प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज दी थी। बात सोनम कपूर के प्रोफेशनल करियर की करें तो वो कुछ खास नहीं रहा है। सोनम कपूर ने कुछ फिल्मों से बतौर एक्ट्रेस तो खूब वाहवाही लूटी है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ बड़ा करने में वो कामयाब नजर नहीं आईं।

Related posts

Leave a Comment