ED को जल्द जवाब देगी सोनिया गांधी





नई दिल्ली– प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी को बुधवार को फिर तलब किया है। खबर है की कांग्रेस प्रमुख से आज पूछताछ का आखिरी दिन हो सकता है, क्योंकि वह जांच एजेंसी को जल्दी-जल्दी जवाब दे रही हैं। खास बात है इससे पहले कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से पूछताछ का दौर करीब 5 दिनों तक चला था।

https://bc38079ed841b9b2891cc0b4f5e022de.safeframe.googlesyndication.com/safeframe/1-0-38/html/container.html

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, ईडी सूत्रों ने बताया है कि सोनिया से पूछताछ का दौर आज खत्म हो सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, जांच एजेंसी के अधिकारियों का कहना है कि सोनिया सवालों के जवाब जल्दी दे रही हैं। साथ ही सूत्रों ने जानकारी दी कि बीते दो दिनों में कांग्रेस प्रमुख से करीब 70 सवाल पूछे गए हैं। मंगलवार पूछताछ 6 घंटों तक चली थी।
हाल ही में सोनिया गांधी कोरोनावायरस संक्रमण का शिकार हो गई थीं। इसके अलावा उनकी उम्र को लेकर भी जांच एजेंसियां सावधानियां बरत रही हैं। पूछताछ के दौरान उनकी बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा भी उनके साथ मौजूद रही थीं। इसके अलावा मेडिकल स्टाफ को भी तैयार सड़कों पर जारी है हंगामा
पूछताछ के पहले ही दिन कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया था। बुधवार को भी पार्टी ने विरोध प्रदर्शन का फैसला किया है। मंगलवार को सांसदों ने राहुल गांधी की अगुवाई में विजय चौक पर मार्च निकाला था। उस दौरान पूर्व कांग्रेस प्रमुख धरने पर भी बैठ गए थे। पुलिस ने हालात को नियंत्रण करने के लिए राहुल के अलावा मल्लिकार्जुन खड़गे, केसी वेणुगोपाल, दीपेंद्र सिंह हुड्डा समेत कई बड़े नेताओं को हिरासत में लिया था।

Related posts

Leave a Comment