BSP महाप्रबंधक पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज, 3 शादी कर 2 पत्नियों को तलाक दे चुका, अब बहू से बनाना चाहता था संबंध

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में रिश्तों को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। भिलाई इस्पात संयंत्र (‌BSP) के एक महाप्रबंधक के खिलाफ उसकी ही बहू ने नेवई थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। जीएम अपनी बहू पर गंदी नजर रखता था और उससे संबंध बनाना चाहता था। घर की बात बाहर न जाए इसलिए बहू लंबे समय तक खामोश रही, लेकिन मंगलवार को उसने जबर्दस्ती करने की कोशिश की। महिला ने शोर मचाया तब जीएम ससुर ने उसे छोड़ दिया। आरोपी ससुर तीन-तीन शादियां कर चुका है। 2 को तलाक भी दे चुका है और तीसरी के तलाक का केस कोर्ट में लंबित है। 

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को 28 वर्षीय विवाहिता ने नेवई थाने पहुंचकर अपने ससुर के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई है। भिलाई निवासी विवाहिता ने पुलिस को बताया कि उसका ससुर भिलाई इस्पात संयंत्र में महाप्रबंधक है। वह उस पर गंदी नजर रखता है। वह 3 शादियां कर चुका है और अपनी 2 पत्नियों को तलाक दे चुका है। तीसरी पत्नी को भी तलाक देने की तैयारी में है। विवाहिता ने पुलिस को बताया कि ससुर उससे संबंध बनाने की डिमांड करता रहता है। महिला की शिकायत पर नेवई पुलिस ने आरोपी ससुर के खिलाफ धारा 354, 509 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

अकेली पाकर जबर्दस्ती करने की कोशिश
नेवई थाना प्रभारी ममता शर्मा ने बताया कि बीएसपी के जीएम के खिलाफ छेड़खानी का केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। विवाहिता की 5 साल पहले शादी हुई है। शादी के बाद से ही ससुर अपनी बहू पर बुरी नीयत रखता था। विवाहिता ने बताया कि घर की बदनामी न हो इसलिए वह इतने दिनों तक चुप रही। ससुर इसी बात का फायदा उठाने की कोशिश कर रहा था। विवाहिता ने बताया कि मंगलवार को उसके ससुर ने घर पर अकेली पाकर उससे जबरदस्ती करने की कोशिश की। उसने शोर मचा दिया तो उसने छोड़ दिया।

Related posts

Leave a Comment