नशे में धुत स्कूल पहूंची मास्टरनी,BEO ने कुर्सी पर आराम फरमाते पकड़ा; अब होगी कार्रवाई

सरकारी स्कूल में एक महिला टीचर के शराब पीकर आने का मामला सामने आया है। नशे की हालत में स्कूल पहुंची टीचर को प्रखंड शिक्षा अधिकारी ने खुद पकड़ा है। दरअसल बीईओ स्कूल के निरीक्षण पर थे और महिला टीचर को इस हालत में देख वो भी दंग रह गए।

मामला जशपुर का है। शहर से सटे प्राथमिक साला टिकैतगंज में गुरुवार को बीईओ अचानक निरीक्षण के लिए पहुंच गए। इस दौरान स्कूल के एक क्लास में महिला टीचर जगपति भगत कुर्सी पर सोती हुई उन्हें दिखीं। इसपर बीईओ ने उन्हें आवाज लगाई और जगाने का प्रयास किया।

इसके बावजूद भी जब महिला शिक्षिका जगपति भगत नहीं जगीं तब छात्रों ने बताया कि मैडम नशे में लड़खड़ाते हुए स्कूल पहुंची थीं। यहां आने के बाद वो क्लास रूम में गिरकर बेहोश हो गईं। कुछ देर बाद उन्हें उठा कर कुर्सी पर बैठाया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके बाद शिक्षा अधिकारी ने पुलिस को फोन किया और दो महिला कॉन्स्टेबलों को वहां बुलाया गया। इनकी मदद से महिला शिक्षिका को जिला अस्पताल ले जाया गया और चिकित्सकों ने अपनी जांच में शराब पीने की पुष्टि कर दी।

बताया जा रहा है कि अब इस मामले में महिला शिक्षिका की शिकायत उच्च पदाधिकारियों से की गई है। उनके खिलाफ कठोर एक्शन लिया जा सकता है।

Related posts

Leave a Comment