केंद्रीय विद्यालय की छात्रा से दुष्कर्म के बाद गला रेत कर हत्या,CCTV में युवक के साथ बाइक पर जाते हुए दिखी

छत्तीसगढ़ में केंद्रीय स्कूल की एक छात्रा की गला रेत कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि हत्या के पहले छात्रा के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को भी अंजाम दिया गया है। सेंट्रल स्कूल की छात्रा के साथ हुई इस भयानक घटना के बाद यहां सनसनी फैल गई है। मामला राजनांदगांव का है। पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है। जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई को आगे बढ़ाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 19 जुलाई को 14 साल की यह छात्रा अपने स्कूल गई थी। स्कूल में छोड़ने उसे उसके परिजन ही आए थे। लेकिन स्कूल की छुट्टी होने के बाद भी लड़की काफी देर तक घर नहीं पहुंची। काफी देर तक तलाशने के बाद जब लड़की का कुछ पता नहीं चला तब परिवार वालों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी।

जंगल में मिला शव

बताया जा रहा है कि बुधवार को कुछ चरवाहों की नजर जंगल में पड़ी एक लाश पर पड़ी। जिसके बाद एक चरवाह ने गांव के सरपंच को इसकी जानकारी दी। सरपंच ने तुरंत पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने देर रात मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में कर लिया।

CCTV फुटेज में क्या है…

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया है। पुलिस का कहना है कि किसी धारदार हथियार से लड़की का गला रेता गया है। हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म भी हुआ है। जांच-पड़ताल के दौरान पुलिस को एक CCTV फुटेज मिला है। इसमें लड़की एक लड़के के साथ मोटरसाइकिल पर जाती नजर आ रही है।

प्रेम-प्रसंग की आशंका

पुलिस के जो फुटेज मिला है उसमें मोटरसाइकिल का नंबर प्लेट साफ नजर नहीं आ रहा है। हालांकि, पुलिस ने अपनी जांच जारी रखी है। यह भी आशंका जताई जा रही है कि प्रेम-प्रसंग में लड़की की हत्या की गई होगी। बहरहाल अभी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है। पुलिस का कहना है कि पड़ताल जारी है।

Related posts

Leave a Comment