नये फीचर्स के साथ नये कलेवर में आ रही मारुति ऑल्टो

देश की शीर्ष ऑटोमोबाइल कंपनी मारुति सुजुकी जल्द ही अपनी पॉपुलर कार ऑल्टो को नये अवतार में लॉन्च करने जा रही है. हाल ही में नयी मारुति ऑल्टो कार को टीवी कमर्शियल के ऐड शूट के दौरान देखा गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

नयी मारुति ऑल्टो नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल का लंबे समय से इंतजार हो रहा है, और ऐसी खबरें आ रही है कि इस कार को फेस्टिव सीजन से पहले लॉन्च किया जा सकता है. मारुति सुजुकी की सबसे किफायती कार ऑल्टो के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल का इंतजार कर रहे लोगों के लिए खुशखबरी है कि लॉन्च से पहले नेक्स्ट जेनरेशन मारुति ऑल्टो 2022 की क्लियर इमेज सामने आई है.

ऑल न्यू मारुति ऑल्टो 800 लॉन्च से पहले टीवीसी शूट के दौरान इस एंट्री लेवल हैचबैक की तस्वीर लीक हो गई है. आपको जानकर बहुत खुशी होगी कि लीक इमेज में नयी ऑल्टो 2022 मौजूदा मॉडल के मुकाबले काफी बेहतर दिखती है. ऐसे में कहा जा सकता है कि नयी ऑल्टो ज्यादा ऊंची, ज्यादा स्पेस वाली और बेहतर फीचर्स से लैस होगी.

ऑल न्यू मारुति ऑल्टो 2022 के लुक, फीचर्स और पावर की बात करें, तो नयी ऑल्टो करंट मॉडल के मुकाबले साइज और हाइट में बड़ी होगी. इसमें बेहतर ग्रिल्स, हेडलाइट्स, टर्न इंडिकेटर, रूफ रेल, नयी टेललाइट, रिडिजाइन्ड बंपर और बड़ी व्हील साइज के साथ ही व्हीलबेस भी ज्यादा होगा. मौजूदा ऑल्टो के मुकाबले नेक्स्ट जेनरेशन ऑल्टो में काफी सारे कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे. वहीं, इसमें बेहतर इंटीरियर, नया डैशबोर्ड, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी वाला बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ ही कई नये स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स मिल सकते हैं.

नेक्स्ट जेनरेशन ऑल्टो में मौजूदा 800cc के 3 सिलिंडर पेट्रोल इंजन के साथ ही के-सीरीज पर बेस्ड नया 1.0 लीटर 3 सिलिंडर पेट्रोल इंजन भी मिल सकता है. नयी ऑल्टो को 5 स्पीड मैनुअल के साथ ही 5 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है. नयी ऑल्टो बेहतर माइलेज वाले सीएनजी किट के साथ भी आ सकती है. इसकी एक्स-शोरूम कीमत के बारे में बात करें, तो यह 4 लाख रुपये से शुरू हो सकती है.

Related posts

Leave a Comment