इन क्रिकेटर्स को शो के लिए किया गया अप्रोच

झलक दिखला जा (Jhalak Dikhhla Jaa 10) टीवी स्क्रीन पर सबसे मनोरंजक और लोकप्रिय डांस रियलिटी शो में से एक रहा है. इसके पिछले सीजन में अपार सफलता हासिल की थी और 5 साल के बाद एअ बार फिर ये शो धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार है. इस सीजन में कई फेमस चेहरों के शामिल होने की खबरें आ रही हैं. बताया जा रहा है कि इस सीजन अभिनेताओं के अलावा कई नामचीन किक्रेटर्स के भी शामिल होने की चर्चा है.

झलक दिखला जा 10 में दिखेंगे ये क्रिकेटर्स

झलक दिखला जा के नए सीजन के लिए लसिथ मलिंगा, हरभजन सिंह और सुरेश रैना, इन तीन लोकप्रिय खिलाड़ियों से संपर्क किया गया है. पिंकविला ने जब कलर्स से संपर्क किया तो चैनल ने इस खबर की पुष्टि की. उनके साथ अन्य लोकप्रिय सितारे भी शामिल होंगे जो झलक दिखला जा के नए सीजन में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे. जजों के एक शानदार पैनल और प्रतियोगियों की एक स्टार-स्टडेड लाइन-अप को प्रदर्शित करते हुए, 10 वां सीज़न ज्यादा ग्लैमरस और मनोरंजक होने वाला है.

ये सितारे होंगे शो के जज

विभिन्न क्षेत्रों की जानीमानी हस्तियां कोरियोग्राफर भागीदारों के साथ अपने बेहतरीन डांस मूव्स का परफॉरमेंस करेंगी. जजों के बारे में बात करते हुए, फिल्म निर्माता करण जौहर और सौंदर्य सुंदरी माधुरी दीक्षित नेने को झलक दिखला जा को जज करने के लिए चुना गया है. उनके साथ इस पैनल में अंतर्राष्ट्रीय कलाकार नोरा फतेही शामिल होंगी.

आखिरी सीजन 2016 में प्रसारित हुआ था

गौरतलब है कि, झलक दिखला जा का आखिरी सीजन 2016 में प्रसारित हुआ था. इसे करण जौहर, फराह खान, जैकलीन फर्नांडीज और गणेश हेगड़े ने जज किया था. कार्यक्रम को होस्ट मनीष पॉल ने किया था.

Anupamaa Spoiler Alert: पाखी ने अनुपमा को दिया अल्टीमेटम, प्रेग्नेंट किंजल को सता रहा इस बात का डर

इन कंटेस्टेंट के भी नामों की चर्चा

ईटाइम्स पहले बताया था कि अनुपमा फेम पारस कलनावत के अलावा हिना खान और निया शर्मा के साथ शो में हिस्सा लेने की संभावना है. रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि पारस कलानवत के नाम पर मुहर लग चुकी है. वह वर्तमान में लोकप्रिय शो अनुपमा में देखा जाता है जहाँ वह समर शाह की भूमिका निभाता है. खबरें तो यह भी है कि निया शर्मा को शो के लिए फाइनल कर दिया गया है.

Related posts

Leave a Comment