सातवीं क्लास की छात्रा से स्कूल में ही गंदी हरकत करने लगा टीचर, गिरफ्तार

बिहार के सुपौल से एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां एक स्कूल का टीचर ही सातवीं क्लास की नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। आरोपी की इस गंदी हरकत के बारे में छात्रा ने अपने परिवार से बताया। परिवार ने जब एक शिक्षक की ऐसी हरकत सुनी तो उनके होश उड़ गए। इसके बाद बच्ची के परिजन उसे अपने साथ लेकर पुलिस थाने पहुंचे और आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, मामला सरायगढ़ के लौकहा पंचायत का है। आरोपी शिक्षक की पहचान जाकिर हुसैन के रूप में की गई है। आरोपी मिडिल स्कूल में सहायक शिक्षक है। थानाध्यक्ष राघव शरण ने  इस मामले में बताया कि पीड़ित छात्रा के पिता के आवेदन पर आरोपी शिक्षक जाकिर हुसैन के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। 

शनिवार को सहायक शिक्षक मोहम्मद जाकिर हुसैन ने सातवीं कक्षा के एक छात्रा से राइटिंग दिखाने के क्रम में क्लास रूम से बाहर पीछे ले जाकर छेड़छाड़ की थी। स्कूल में छुट्टी होने पर छात्र अपने घर पहुंच कर परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों के शिकायत पर पुलिस ने शिक्षक को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया था।

Related posts

Leave a Comment