आरक्षित जगह में गार्डन के साथ ही ओपन जिम की स्थापना की ओर कराया ध्यानार्षित अयोध्या नगर के नागरिकों ने की संसदीय सचिव से मुलाकात, सौंपा ज्ञापन



महासमुंद। शहर के अयोध्या नगर के नागरिकों ने संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर से मुलाकात कर गार्डन व जिम के लिए आरक्षित जगह में किसी भी तरह के दूसरे निर्माण कार्य नहीं कराए जाने ध्यानाकर्षित कराया। जिस पर संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।
वार्ड नं 03 अयोध्या नगर के नागरिकों ने संसदीय सचिव श्री चंद्राकर से मुलाकात कर मनोज चंद्राकर, आकाश मिश्रा, लकेश्वर प्रसाद शर्मा, कोहिनूर दीवान, जितेंद्र पाठक, अतीश दास, रंजीत सिंह, महेंद्र साहू, तीर्थराज होता, दुश्यंत होता, विनय शर्मा, राजा रंगारी, मुकेश पुरी गोस्वामी, असलम खान, देवेंद्र कुमार निषाद, सोमनाथ कन्नौजे, टिकेश्वर ध्रुव, दीपक दीवान, रामकुमार साहू, हरीश डडसेना, राजेश्वर खरे, आरके श्रीवास्तव, एसके साहू, डीआर डडसेना, बीडी वैष्णव आदि वार्डवासियों के हस्ताक्षरयुक्त ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि धर्मेंद्र महोबिया के घर के सामने गार्डन के लिए स्थान आरक्षित किया गया है। जिसमें मंगल भवन निर्माण की प्रक्रिया शुरू करने की कवायद की जा रही है। जिसका सभी वार्डवासी विरोध कर रहे हैं। गार्डन के लिए आरक्षित स्थल पर गार्डन व ओपन जिम ही विकसित किया जाए। इससे वार्ड की सुंदरता बढ़ने के साथ ही वार्डवासियों को शारीरिक व्यायाम की सुविधा मिल सकेगी। जबकि मंगल भवन बनने से पार्किंग के चलते वार्ड का मुख्य मार्ग बाधित रहेगा और वार्डवासियों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने आरक्षित जगह में गार्डन व ओपन जिम निर्माण कराए जाने ध्यानाकर्षित कराया। जिस पर संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने इस मामले में उचित पहल करने का आश्वासन दिया।

Related posts

Leave a Comment