लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू ने प्रदेशवासियों को नए वर्ष 2022 की दी शुभकामनाएं

नया साल आप सभी के जीवन में ढेर सारी सफलता ले कर आये – श्री साहू

रायपुर। 2021। छत्तीसगढ़ के लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू ने प्रदेशवासियों को नए वर्ष 2022 की बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। श्री साहू ने आने वाले नए वर्ष में सभी लोगों के जीवन में सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना की है।
नव वर्ष की पूर्व संध्या पर जारी अपने संदेश में लोक निर्माण मंत्री ने कहा कि नयी सरकार के बनने के बाद छत्तीसगढ़ के 3 वर्ष उपलब्धियों से भरे रहें है। किसानों की कर्ज माफी हो या 2500 रुपय पर धान खरीदी, नरवा-गरुवा-घुरवा-बाड़ी योजना, गोधन न्याय योजना, सुगम सड़क योजना, राम वन गमन पर्यटन परिपथ, बेरोजगार इंजिनियरियों के लिए ई-श्रेणी पंजीयन प्रणाली, आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल, मुख्यमंत्री हाट बाजार क्लीनिक योजना, सुपोषण अभियान जैसे कई जन-हितैषी योजनाओं के माध्यम से छत्तीसगढ़ सरकार ने प्रदेश के सभी वर्गो की उन्नति और विकास के लिए बड़े फैसले लिए हैं और उन पर अमल भी किया। कोरोना काल से उत्पन्न हुए विपरीत परिस्थितियों में भी हमारी सरकार ने जन कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारने का निरंतर प्रयास किया है।
लोक निर्माण मंत्री श्री साहू ने कहा कि आने वाले वर्षों में भी हम इसी भावना के साथ छत्तीसगढ़ महतारी की सेवा करेंगे और प्रदेश के विकास के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के यशस्वी नेतृत्व में प्रदेश सरकार समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति तक विकास योजनाओं की पहुंच सुनिश्चित करेगी और इसके लिये समेकित प्रयास निरंतर करती रहेगी।

Related posts

Leave a Comment