रमन सिंह कार्यकर्ताओं को मोदी सरकार की झूठे यशोगान करने की कला सीखा रहे-धनंजय सिंह ठाकुर

 

मुख्यमंत्री रहते रमन सिंह भाजपाइयों को एक साल के लिए कमीशनखोरी छोड़ने की फार्मूला बतायें थे अब झूठ बोलने की कला सीखा रहे

रायपुर। भाजपा के प्रशिक्षण कार्यक्रम पर कांग्रेस ने प्रतिक्रिया व्यक्त की प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री रहते डॉ रमन सिंह ने रायगढ़ में भाजपा कार्यसमिति की बैठक में भाजपाइयों को एक साल के लिए कमीशनखोरी बंद कर 30 साल तक काली कमाई करने का फार्मूला बताये थे। अब कार्यकर्ताओं को झूठ बोलने मनगढ़ंत आरोप लगाने की कला सिखा रहे हैं। छत्तीसगढ़ की जनता रमन सिंह और भाजपा के कमीशन खोरी और भ्रष्टाचार करने के तरीकों को पहचान गई। यही वजह है कि 15 साल के सत्ता के बाद भाजपा 15 सीट में सिमट गई।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार के 24 महीने के कार्यकाल के बाद भाजपा छत्तीसगढ़ में मुद्दाविहीन हो चुकी है झूठ फरेब की राजनीति कर रही है और निरंतर छत्तीसगढ़ विरोधी कृत्यों में लगी हुई है भाजपा को छत्तीसगढ़ के किसान मजदूर युवा महिलाएं व्यापारी यहां के कला संस्कृति परंपरा से कोई लेना देना नहीं है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि केंद्र में बैठी मोदी सरकार लगातार छत्तीसगढ़ के साथ भेदभाव कर रही है किसानों के धान खरीदी में बाधा उत्पन्न कर रही है नियम शर्ते लगा रही है छत्तीसगढ़ के हिस्से की जीएसटी की राशि एवं जीएसटी की क्षतिपूर्ति राशि को देने में आनाकानी कर रही है।केंद्र की प्रधानमंत्री मजदूर कल्याण योजना हो, चाहे किसान सम्मान निधि योजना हो केंद्र सरकार की अन्य योजना हो उसमें छत्तीसगढ़ के ढाई करोड़ जनता को दूर रखा जा रहा है। छत्तीसगढ़ के साथ हो रहे भेदभाव का भाजपा के नेता मौन रहकर समर्थन कर रहे हैं।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि बीते 7 साल में नरेंद्र मोदी की सरकार ने कोई ऐसा काम नहीं किया है जिसका लाभ देश की जनता को मिला हो। जब भाजपा के कार्यकर्ता ही मोदी सरकार के योजनाओं के बारे में नहीं जानते हैं तो निश्चित तौर पर जनता को भी मोदी सरकार की योजनाओं के बारे में ना तो जानकारी है ना ही लाभ मिला है।मोदी सरकार की योजना कागजो और विज्ञापनों तथा मोदी जी के भाषणों से बाहर नही निकल पाई है। मोदी सरकार अडानी-अंबानी जैसे चंद पूंजीपतियों को लाभ पहुँचाने लिए योजना बनाती है जिसका आर्थिक भार देश के आम जनता ऊपर पड़ता है। मोदी की सरकार हर मोर्चे पर फेल हो चुकी है महंगाई चरम सीमा पर है पेट्रोल डीजल के दाम आसमान छू रहे रसोई गैस की कीमत आसमान छू रही है। सब्सिडी खत्म कर दी गई है। रोजगार देने में असफल हुई है। व्यापार-व्यवसाय तबाही की ओर है। देश की अर्थव्यवस्था ऑक्सीजन में है। ऐसे समय में रमन सिंह भाजपा के कार्यकर्ताओं को मोदी सरकार के झूठे यशोगान करने का ट्रेनिंग दे रहे हैं।

 

Related posts

Leave a Comment