झारखंड की राजनीति में मुंबई की एक मॉडल ने हलचल पैदा कर दी – सेक्स स्कैंडल में मुख्यमंत्री का नाम आने के बाद अब भाजपा नेताओं का भी नाम सामने आया

 

रांची।झारखंड की राजनीति में मुंबई की एक युवती ने हलचल पैदा कर दी है। मुंबई की युवती ने ट्वीट कर भाजपा नेताओं बाबूलाल मरांडी और निशिकांत दुबे समेत चार लोगों पर गंभीर आरोप लगाये हैं। लड़की ने वीडियो में कहा कि उसकी जान को खतरा है, उसे धमकी दी जा रही है और लगातार गलत-गलत ट्वीट किया जा रहा है। उसे काफी डर लग रहा है और उन्होंने पुलिस में भी शिकायत की है। अगर उसे कुछ हो जाता है तो इसके लिए जहूर आलम, सुनील तिवारी, बाबूलाल मरांडी और निशिकांत दुबे जिम्मेवार होंगे।

इस ट्वीट के सामने आने के बाद झारखंड मुक्ति मोर्चा के आधिकारिक ट्विटर पर भाजपा नेताओं पर हमला किया गया है। जेएमएम की ओर से ट्वीट में कहा गया है- “छी छी!! भाजपा नेताओं की निकृष्ट नीयत को देश ने हर बार अपनी खुली आंखों से देखा। किसी राज्य में चले जाइये, बहु-बेटियों को भाजपाईयों ने सिर्फ वस्तु समझा, इन्हें नारी शक्ति का भान तक नहीं, झारखंड सरकार कृपया संज्ञान लें।”

कांग्रेस ने बीजेपी पर बोला हमला- सरकार अस्थिर करना का षड़यंत्र रचा था

यह ट्वीट सामने आने के बाद कांग्रेस ने भी बीजेपी नेताओं पर सीधा साधा है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दुबे ने कहा कि भाजपा नेताओं ने जिस असहाय लड़की को मोहरा बनाकर राज्य की गठबंधन सरकार को अस्थिर करने की कोशिश का षड़यंत्र रचा था, अब उन भाजपा नेताओं का असली चेहरा, चाल और चरित्र सामने आ गया है। ब्लैकमेल, धमकी और दुष्प्रचार की आड़ में भाजपा नेताओं ने जिस असहाय लड़की को मोहरा बनाया था, उसी ने कहा है कि अगर उनकी जान पर कोई खतरा उत्पन्न होता है, तो भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी, निशिकांत दुबे समेत चार लोग ही जिम्मेवार होंगे।

निशिकांत दुबे बोले- केस दर्ज कर जांच कराएं हेमंत सोरेन

इधर, बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने भी खुद ट्वीट कर कहा- सवाल 2013 के बलात्कार का है, मुंबई पुलिस, सीबीआई सभी को इस वीडियो को संज्ञान में लेकर मेरे ऊपर केस करना चाहिए, हम इस चुनौती को स्वीकार करते हैं, अगर हेमंत सोरेन जी में हिम्मत है तो केस दर्ज कराकर जांच करें। जनता 2013 में हुए मुंबई कांड का सच जानना चाहती है।

Related posts

Leave a Comment