जावेद अख्तर ने कंगना रणौत की बढ़ाई मुश्किलें, अभिनेत्री के खिलाफ इस मामले की जांच में जुटी पुलिस

मुंबई की एक मेट्रोपॉलिटन अदालत ने अभिनेत्री कंगना रणौत के खिलाफ मुंबई पुलिस को जांच करने के आदेश दिए हैं। अदालत ने यह आदेश बॉलीवुड के मशहूर गीतकार और लेखक जावेद अख्तर के मानहानि केस की सुनवाई के बाद दिए हैं। जावेद अख्तर ने इस साल कंगना रणौत की ओर से गलत बयानबाजी करने के आरोप में मानहानि का केस दर्ज करवाया था।

जावेद अख्तर ने पिछले महीने ही कंगना रणौत के खिलाफ मानहानि के दर्ज करवाया था। इसके बाद उन्होंने बीते तीन दिसंबर को अदालत में अपना बयान भी दर्ज करवाया था। शनिवार को जावेद अख्तर के वकील ने अदालत में अपना पक्ष रखते हुए जांच की मांग की। वहीं कोर्ट ने जुहू पुलिस थाने को मामले की जांच शुरू करने के आदेश दिए है। पुलिस को इस जांच की रिपोर्ट अगले साल 16 जनवरी को अदालत के सामने पेश करनी है।

 

गौरतलब है कि कंगना रणौत के उस बयान पर यह मानहानि का मामला दर्ज हुआ है जिसमें उन्होंने दावा किया था कि जावेद अख्तर ने उन्हें घर बुलाकर धमकाया और ऋतिक रोशन से माफी मांगने के लिए कहा था। इसी महीने जावेद अख्तर ने अंधेरी की मेट्रोपॉलिटन अदालत के समक्ष अपना बयान दर्ज करवाया था। जावेद अख्तर ने अपने वकील के माध्यम से यह बयान दर्ज करवाया था।

Related posts

Leave a Comment