पंडरी कपड़ा मार्केट में लगी भीषण आग – लाखों का माल जल कर राख़

रायपुर, राजधानी रायपुर के पंडरी कपड़ा मार्केट  में भीषण आगजनी हुई है। गुरुवार को पंडरी कपड़ा मार्केट के गुरु नानक साड़ी में यह आगजनी की घटना हुई है।पंडरी कपड़ा मार्केट स्थित गुरु नानक साड़ी में गुरुवार की दोपहर अचानक ही आग की लपटे सामने आई। जिसके बाद देखते ही देखते पूरी दूकान में आग फ़ैल गई। इस आगजनी में लाखों रुपए की साड़ियां और कपडे जलकर राख हो गए है।

इसके आलावा दूकान के फ़र्नीचर समेत अन्य सामान भी आग की लपटों में आ कर राख हो गए है। राहत की बात ये रही की इस आगजनी की घटना में किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है। बड़ी मशक्क्त के बाद फ़ायर फाइटर्स में इस आग पर काबू पाया है।इधर पंडरी कपड़ा मार्केट  में आगजनी की ख़बर मिलते ही छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के चेयरमेन योगेश अग्रवाल वहां पहुंचे। उन्होंने वहां पहुंचकर व्यापारी से घटना की जानकारी ली है। उनके साथ चेंबर के अन्य पदाधिकारी जिसमें सरल मोदी जी चंदर, विनोद पाहवा समेत अन्य भी मौजूद रहे।

इधर पंडरी कपड़ा मार्केट में हुई इस आगजनी की घटना के बाद पूरे बाजार में हड़कंप मचा हुआ है। घंटों की मशक्कत के बाद इस आगजनी में फायर ब्रिगेड की टीम ने काबू पाया है।मिली जानकारी के मुताबिक आग क्यों लगी और किस तरह फैली ? इसकी अब तक पुष्टि नहीं हुई है। शुरुआती दौर पर यह आगजनी की घटना शॉर्ट सर्किट होने की वजह से होना बताया जा रहा

Related posts

Leave a Comment