छत्तीसगढ़ हुआ बेहाल, कांग्रेस के दो साल”- सरकार के दो साल पर रमन ने बधाई देते हुए कहा

 

 

रायपुर, छत्तीसगढ़ में मुख़्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार  के आज दो साल पुरे हो गए है। इस मौके पर जहाँ प्रदेश भर से सूबे के मुखिया को बधाई संदेश मिल रहे है।

वहीं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भी भूपेश सरकार के दो साल के लिए उन्हें बधाई दी है। डॉ रमन ने अपने ट्वीटर पर सियासी तंज़ कस्ते हुए सीएम भूपेश को बधाई प्रेषित की है।

डॉ रमन ने लिखा “कांग्रेस सरकार को 2 साल पूरे होने पर बधाई :-

-प्रदेश को शराब बिक्री में अव्वल बनाने की

-किसानों, युवाओं की आत्महत्या की

-एक भी नौकरी न देने की

-धान का पूरा पैसा न देने की

-बकाया बोनस न देने की

-एक भी सड़क, स्कूल, अस्पताल, उद्योग न लगाने की बधाई

“छग हुआ बेहाल,

कांग्रेस के दो साल”

डॉ रमन के साथ ही प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष विष्णु देव साय ने भी भूपेश सरकार के दो साल पुरे होने पर अपनी बधाई भेजी है। साय ने ट्वीट करते लिखा ” छत्तीसगढ़ में अहंकारी मंत्रियों से लेकर लापरवाह प्रशासन तक किसी में भी इतनी नैतिकता नहीं है कि वे जनभावनाओं को समझ सके। भूपेश सरकार ने 2 वर्षों में बस अपने सत्ता में होने का आनंद प्राप्त किया है। सत्ता के मद में लीन भूपेश सरकार को दो वर्ष पूर्ण होने पर बधाई।

एक और ट्वीट कर साय ने सरकार को घेरा है। उन्होंने लिखा “छत्तीसगढ़ में भूपेश सरकार अदृश्य है, इसलिए प्रदेश में ना तो कोई नेता लोगों की समस्याओं को सुनने वाला है और ना ही कोई उन समस्याओं पर अमल करने वाला है। छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार का आलम यह है कि कांग्रेस के नेता अपनी ही ‘अदृश्य सरकार’ के खिलाफ मुखर हो रहे हैं।”

इधर नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भी सूबे की कांग्रेस सरकार  के दो साल पर अपनी शुभकामनाएँ अलग अंदाज़ में दी है। कौशिक ने लिखा “सत्ता के आनंद के दो वर्ष पूर्ण होने पर प्रदेश की सरकार को बधाई।”

Related posts

Leave a Comment