सुरमई शाम को मेरी आवाज ही मेरी पहचान संस्था का हुआ द्वितीय वर्षगांठ समारोह

 

जगदलपुर– गीत,संगीत सहित सामाजिक कार्यों में संलग्न मेरी आवाज ही मेरी पहचान संस्था द्वारा सोमवार को संस्था के द्वितीय वर्षगांठ पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस अवसर पर संस्था के सदस्यों द्वारा गीतों की मनोरम प्रस्तुतियां दी
शहर के रोटरी क्लब हॉल में आयोजित इस कार्यक्रम में संस्था के सदस्यों ने एक के बाद एक गीत मनोरम गीतों की झड़ी लगा दी. इस अवसर पर जगदलपुर विधायक व संसदीय सचिव श्री रेखचंद जैन,नगर पालिका निगम की अध्यक्षा श्रीमती कविता साहू,महिला जिला कांग्रेस की अध्यक्षा कमल झज्ज,भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्षा व पार्षद दीप्ति पांडेय के आथित्य में कार्यक्रम आयोजित किया गया,विधायक श्री रेखचन्द जैन ने संस्था को 21000 की सहयोग राशि देने की घोषणा की।इस संबंध में संस्था के ग्रुप प्रमुख आर. पी.पॉल ने बताया कि मेरी आवाज ही मेरी पहचान ग्रुप सिर्फ गीत-संगीत से ही जुड़ा हुआ नहीं है बल्कि विभिन्न सामाजिक कार्यों में भी अपनी सहभागिता निभाता है. ग्रुप के प्रत्येक सदस्य संगठित होकर सभी कार्यों को अंजाम तक पहुंचाने में हमेशा तत्पर रहते हैं. विशिष्ट अवसरों पर ग्रुप के सदस्यों द्वारा कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता रहा है.इस ग्रुप में 27 गायक कलाकार जुड़े हुए है।ग्रुप के द्वितीय वर्षगांठ होने के कारण कार्यक्रम रखा गया।इस कार्यक्रम में ग्रुप के सदस्यों ने सुरमई गीतों से सजा दिया. जिसमे दो बातें हो सकती है,मेरे दीवाने पन की दवा,तेरे जैसा मुखड़ा कही,मैं वही दर्पण वही,ओ जाने जाना,ये मेरा प्रेम पत्र पढ़कर,ओये दिलदारा,गूंजे लगे है कहने,तेरे नाम,चढ़ता सूरज,ओ मेरी जान,नीले नीले अम्बर,अच्युतम केशवम, लुटे कोई मन का नगर जैसे गीतों से अपनी प्रस्तुति दी।इस अवसर पर हेमू उपाध्याय,अनवर खान,महेंद्र महापात्र, दिनेश सराफ,संजय सिंह,दीपक वाधवानी,डॉ वीरेंद्र कुमार,महेश ठाकुर,आभासामदेकर,आर.पी.पॉल,जी.वी.एस. राव,दिव्यांशी शुक्ला,भास्कर पांडेय,प्रकाश चंद्र रथ,मो.सलमान,अबलेश कुमार,संग्राम सिंह राणा,डॉ काशी, ज्योति गर्ग,अफजल अली, रेशमा अली,बी.आर. बघेल खंड शिक्षा अधिकारी तोकापाल,शकील नवाब,मीता पंड्या,अंजलि दबगमे,राजेश महंत,विश्वजीत साहा,दीपक राव,रजनेश,प्रशांत दास, माही श्रीवास्तव,संदीप सामंत,सरला सामंत,दिव्यराज सिंह राणा सहित श्रोतागण उपस्थित थे।
इस अवसर पर गायक कलाकार दीपक राव का जन्मदिन संस्था प्रमुख आर. पी.पॉल के सहयोग से व विधायक श्री रेखचंद जैन की गरिमामयी उपस्थिति में किया गया।
कार्यक्रम का संचालन अतुल शुक्ला एवम मनीष मूलचंदानी ने किया।

 

Related posts

Leave a Comment