विधायक विकास उपाध्याय ने ‘‘विधायक तुँहर दुआर‘‘ प्रोग्राम के बीच वार्ड में 54 लाख रूपये के लागत पर निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया

 

रेल्वे अण्डर ब्रिज मोहबा बाजार में हो रहे कार्य को जल्द पूर्ण करने के निर्देश के साथ ही अवैध प्लाटिंग की शिकायतों पर जाँच के निर्देश दिए

रायपुर। विधायक एवं संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ‘‘विधायक तुँहर दुआर‘‘ कार्यक्रम के तहत आठवें दिन दो वार्डों में सघन संपर्क कर वार्ड वासियों के साथ सामुहिक रूप से चर्चा कर पूरे क्षेत्र का जायजा लिया। आज वे ईश्वरी चरण शुक्ल एवं मनमोहन सिंह बक्शी वार्ड के दौरे में 54 लाख रूपये के लागत से निर्मित सामुदायिक भवन एवं रोड, नाली बनाये जाने विभिन्न विकास कार्यों का भूमि पूजन कर वार्ड के लोगों को नई सौगातें दी।

विधायक एवं संसदीय सचिव विकास उपाध्याय का ‘‘विधायक तुँहर दुआर‘‘ प्रोग्राम का लगातार आज आठवां दिन था और वे सुबह से दो वार्डों में सघन दौरा कर वार्ड वासियों से संपर्क किया। ईश्वरी चरण शुक्ल वार्ड में वे कांग्रेस साथियों के साथ कुकुरबेड़ा, डूमर तालाब, तिवारी काॅलोनी सहित मथूरा नगर एवं अन्य स्थानों में पैदल चलकर लोगों से मुलाकात कर जन समस्याओं को लेकर चर्चा की। लोगों ने कुकुरबेड़ा में अवैध प्लाटिंग को लेकर शिकायतें की, जिस पर विधायक ने तत्काल जाँच के आदेश दिए। मोहबा बाजार अण्डर ब्रिज में चल रहे कार्य की धीमी गति में तेजी लाने मौके पर पहुंच कर जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिए। विधायक इस वार्ड में स्थित शमशान घाट में भी जाकर जायजा लिया एवं आवश्यक जीर्णोद्धार को लेकर जल्द कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए। डूमर तालाब में साफ-सफाई की व्यवस्था ठीक न होने के कारण तालाब का सफाई करने भी उन्होंने कहा।

विधायक विकास उपाध्याय मनमोहन सिंह बक्शी वार्ड में पहुंच कर साफ-सफाई सहित रोड नाली को लेकर लोगों से चर्चा की। साथ ही इस वार्ड के लिए स्वीकृत 54 लाख रूपये के लागत पर रोड-नाली के साथ ही एक सामुदायिक भवन बनाने भूमि पूजन भी किया। पानी की व्यवस्था को लेकर पाईप लाईन से संबंधित कार्यों को भी पूर्ण करने के भी निर्देश दिए। कोटा में बिजली की मिल रही शिकायतों को लेकर दूर करने आवश्यक बिजली खंभा सहित खतरे से गुजर रहे एक्सटेंशन तार को व्यवस्थित करने के निर्देश दिए।

Related posts

Leave a Comment