‘‘विधायक तुँहर दुआर‘‘ प्रोग्राम के दौरान आज ठक्करबापा एवं दानवीर भामाशाह वार्ड में विधायक विकास उपाध्याय जनसम्पर्क कर दौरा किया

 

विधायक वार्ड में साफ सफाई कर्मियों को साथ लेकर अपने समक्ष ही इस कार्य को करवा रहे हैं।

रायपुर। विधायक एवं संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ‘‘विधायक तुँहर दुआर‘‘ कार्यक्रम के सातवें दिन आज ठक्करबापा एवं दानवीर भामाशाह वार्ड में जनसम्पर्क कर दौरा किया इस दौरान वार्ड के लोगों ने विगत 15 वर्षो से पानी की समस्या से जूझ रहे परेशानियो को दूर करने के लिए विधायक का धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होंने आज सफाई व्यवस्था सहित रोड नाली की आवश्यकता को लेकर भी क्षेत्रवासियो से चर्चा की । ठक्करबापा वार्ड में सामुदायिक भवन कि मांग को लेकर सरकारी जगह न होने की वजह से अन्य विकल्प तलाशने का आश्वासन दिया। विधायक इस बीच साफ सफाई की टीम को साथ लेकर चल रहे हैं।

विधायक विकास उपाध्याय ‘‘विधायक तुँहर दुआर‘‘ कार्यक्रम के तहत सातवें दिन भी अपने क्षेत्र में सधन जनसम्पर्क में रहे । उन्होने इस दौरान आज दो वार्डो का दौरा कर आम जनता से रूबरू हुए । ठक्करबापा वार्ड के गांधीनगर, पार्वती नगर, प्रेमनगर, गूलाम नगर शहीद पूरे क्षेत्र का दौरा किया। इस बीच वार्ड के लोगों ने एक सामुदायिक भवन के आवश्यकता की बात कही परन्तु सरकारी जगह उपलब्ध न होने की वजह से अन्य स्थान वैकल्पिक के रूप में व्यवस्था करने की बात कही विधायक विकास उपाध्याय आंगनबाड़ी केन्द्र खोले जाने को भी उचित बताते हुए आश्वासन दिया। इस बीच क्षेत्र की जनता ने वर्षो से पीने के पानी से निजात पाने विधायक द्वारा पाईप लाईन की व्यवस्था पूर्ण करने उन्हें धन्यवाद दिया।

विधायक विकास उपाध्याय दानवीर भामाशाह वार्ड में भी एक-एक गली में जाकर लोगों से मिले व चर्चा की । इस बीच वे शुक्रवारी बाजार,कुन्दरा पारा,मंगल बाजार सहित विभिन्न जगहों में जाकर साफ-सफाई से लेकर अन्य मूलभूत समस्याओं को लेकर चर्चा की। आज इन वार्डाें में साफ-सफाई को लेकर किसी तरह की शिकायत नही मिली। आज भ्रमण के दौरान महिलाओं में बढ़़-चढ़कर विधायक जी का साथ दिया।क्षेत्र की जनता विधायक विकास उपाध्याय के कार्यप्रणाली व काम-काज से पूरी तरह संतुष्ट नजर आये। इस बीच विधायक विकास उपाध्याय के साथ साफ सफाई अमला साथ चलते रहा।

Related posts

Leave a Comment