चोरों ने शुक्रवार रात BJP जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी के भतीजे की दुकान में सेंधमारी, 1.40 लाख रुपए का सामान पार

 

रायपुर:छत्तीसगढ़ के रायपुर में चोरों ने शुक्रवार रात BJP के जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी के भतीजे देवेंद्र की दुकान में सेंधमारी कर 1.40 लाख रुपए का सामान चोरी कर लिया। BJP नेता के भतीजे देवेंद्र सुंदरानी की दुकान म्यूजिक वर्ल्ड के नाम से जयराम कॉम्पलेक्स में है। देवेंद्र शनिवार को दुकान खोलने के लिए पहुंचे तो उन्हें चोरी का पता चला। चोरों ने मुख्य बाजार में स्थित गोदाम के पिछले हिस्से की दीवार में सेंधमारी की थी। चोर दुकान और गोदाम से स्पीकर, हेड सेट, मेमोरी कार्ड, घड़ी, पेन ड्राइव और कैश सहित करीब 1.40 लाख रुपए का सामान ले गए।

रायपुर में चोरों ने शुक्रवार रात BJP के जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी के भतीजे देवेंद्र की दुकान में सेंधमारी कर लाखों रुपए का सामान पार कर लिया। इसके साथ ही चोरों ने ऊपर के फ्लोर पर स्थित एक स्पा सेंटर को भी निशाना बनाया है। हालांकि स्पा सेंटर की ओर से मामला अभी दर्ज नहीं कराया गया है। वहीं पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है। चोरी की वारदात मौदहापारा थाना क्षेत्र में हुई है।

युवक चोरी करते हुए दिखाई दे रहा है। वही युवक ऊपर के फ्लोर पर बने स्पा सेंटर का भी ताला तोड़ रहा है। हालांकि स्पा सेंटर की ओर से कोई शिकायत नहीं दी गई है। वहीं भाजपा नेता के रिश्तेदार की दुकान होने से पुलिस पर भी दबाव है। एक दिन पहले ही शहर की वारदातों को लेकर SP मीटिंग में फटकार लगा चुके हैं

Related posts

Leave a Comment