विधायक विकास उपाध्याय 02 करोड़ से भी ज्यादा नवीन कार्यों के लिए आज पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में भूमि पूजन किया

 

 

भूमि पूजन में ऐसे क्षेत्र भी सम्मिलित हैं जहाँ विगत 30 वर्षों से पाईप लाईन का विस्तारीकरण नहीं हुआ था

रायपुर। विधायक एवं संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने आज पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत विभिन्न वार्डों में नवीन पाईप लाईन विस्तार कार्य सहित संस्कृत महाविद्यालय में अतिरिक्त भवन निर्माण को लेकर 02 करोड़ से भी ज्यादा कार्यों का भूमि पूजन किया। इसमें ऐसे वार्ड भी सम्मिलित हैं जहाँ विगत 30 वर्षों से पाईप लाईन का विस्तारीकरण हुआ ही नहीं था। इस कार्य के आरंभ होने से एक बड़े क्षेत्र में लोगों को स्वच्छ जल की आपूर्ति का लाभ मिलेगा।

विधायक विकास उपाध्याय पश्चिम विधानसभा क्षेत्र को लगातार सौगातें दे रहे हैं। इसी क्रम में आज वे संस्कृत महाविद्यालय के एक भूमि पूजन कार्यक्रम में 88 लाख का अतिरिक्त भवन निर्माण करने भूमि पूजन किया। इससे महाविद्यालय में प्रवेशित विद्यार्थियों को अध्ययन करने पर्याप्त सुविधा मिलेगी। इसके पश्चात् 82 लाख से भी ज्यादा लागत से नवीन पाईप लाईन विस्तारीकरण कार्य की शुभारंभ करते हुए विधायक विकास उपाध्याय 30 वर्षों से लंबित नेताजी कन्हैया लाल बाजारी वार्ड अन्तर्गत पुराने श्रीनगर से गुढ़ियारी बस्ती के लिए पाईप लाईन विस्तारीकरण करने नया तालाब स्थल में भूमि पूजन किया। इसके साथ ही वीर शिवाजी वार्ड अन्तर्गत सोनिया नगर, साहू पारा से ओम नगर में रंजीत विश्वकर्मा के घर के पास चार इंच पाईप का लाईन विस्तारीकरण करने भूमि पूजन किया। ठक्कर बापा वार्ड के अन्तर्गत रवा बाई चौक, उड़ीया बस्ती, प्रेम नगर, साँई मंदिर गली, शिवानंद नगर में सेक्ट-03 लक्ष्मी निवास सामने गली, जयहिंद विहार गली, 65 ब्लाॅक क्षेत्र के लोगों को लाभान्वित करने पाईप लाईन के विस्तारीकरण का भूमि पूजन किया गया। विधायक इसके साथ ही बाल गंगाधर तिलक वार्ड अन्तर्गत आने वाले बाजार चौक व बम्लेश्वरी नगर क्षेत्र में पाईप लाईन विस्तारीकरण को लेकर भी भूमि पूजन किया।

विधायक विकास उपाध्याय आज लगातार भूमि पूजन कार्यक्रम में सम्मिलित होते हुए डाॅ. ए.पी.जे. अब्दुल कलाम वार्ड के अन्तर्गत छोटा अशोक नगर, प्रीतम नगर में भी पाईप लाईन विस्तारीकरण को लेकर भूमि पूजन करने के साथ ही तिलक नगर, अशोक नगर में रोड, नाली एवं पुलिया निर्माण के लिए भी 37 लाख रूपये का भूमि पूजन कर क्षेत्र के लोगों को सौगातें दी।
टिप- फोटो, वीडियो, बाईट संलग्न
प्रति,
श्रीमान् संपादक महोदय,
दैनिक ……………..
रायपुर (छ.ग.)

Related posts

Leave a Comment