स्पा सेन्टर की आड़ में चल रहा था जिस्म फरोशी का कारोबार , नेपाल , कानपुर और भोपाल की तीन युवतियों सहित दो युवक गिरफ्तार

 

: भोपाल, भोपाल क्राइम ब्रांच ने कोलार के एसके प्लाजा स्थित लंदन इवनिंग स्पा सेंटर में मसाज की आड़ में चलाए जा रहै देह व्यापार रैकेट का पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने नेपाल, कानपुर और भोपाल की तीन युवतियों, दो युवक और स्पा सेंटर के प्रबंधक समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस से बचने के लिए आरोपी चुनींदा ग्राहकों को मोबाइल पर मैसेज भेजकर बुलाते थे। यह धंधा लॉकडाउन के पहले से चल रहा था। पुलिस को मौके से ग्राहकों के मोबाइल से स्पा सेंटर के मैनेजर द्वारा भेजे गए मैसेज भी मिले हैं।

क्राइम ब्रांच के एएसपी गोपाल सिंह धाकड़ के अनुसार स्पा सेंटर में आपत्तिजनक गतिविधियों की जानकारी मिल रही थी। जांच के लिए एक टीम बनाई गई। एक पुलिसकर्मी को स्पा सेंटर के मैनेजर के पास भेजा गया। जब उसे भरोसा हो गया कि तो उसने पुलिसकर्मी को बुलाने का मैसेज भेजा। जैसे ही पुलिसकर्मी ग्राहक बनकर पहुँचा पीछे से क्राइम ब्रांच ने छापा मारा दिया।

जहां पर तीन महिलाएं और दो युवक आपत्ति जनक अवस्था में मिले। पुलिस कर्मी ने ग्राहक बनकर जो पैसे दिए थे, उन पर क्राइम ब्रांच ने निशान लगा रखा था। वह स्र्पये भी बरामद कर लिए गए। स्पा सेंटर के काउंटर से नकदी रुपये और एक रजिस्टर को जब्त किया गया। सभी आरोपीयो पर केस दर्ज कर लिया गया है

आरोपीयो ने पूछताछ में बताया कि स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर उन्हीं लोगों को बुलाया जाता था, जो खास होते थे। जिनके बारे में पूरी जानकारी रहती थी कि वे पुलिस के संपर्क नहीं है। इनमें अधिकांश मालदार व्यापारी और नौकरीपेशा शामिल रहते थे। आरोपीयो में बैरागढ़ के सिविल अस्पताल के पास रहने वाला 22 वर्षीय हितेश लीलानी , बाबा रामदास मंदिर के पास बैरागढ़ का रहवासी 31 वर्षीय नरेंद्र सिरवानी और स्पा सेंटर मैनेजर अनिल वर्मा (27) निवासी बीडीए कॉलोनी सलैया को गिरफ्तार किया है। आरोपीयो ने बताया ग्राहकों को वाट्सएप इस्तेमाल करने से मनाही थी। ग्राहक के जाने से पहले उसके मोबाइल से मैसेज भी हटवाया जाता था। जिससे पुलिस उन तक नहीं पहुंच सकें।

आरोपीयो ने पूछताछ में बताया कि कानपुर की युवती लॉकडाउन से पहले से ही भोपाल में थी। नेपाल की युवती एक माह पहले ही भोपाल पहुंची थी। उसे विदेशी नागरिक बताकर आरोपी ग्राहक के सामने पेश कर देते थे। एक युवती भोपाल की भी थी।

Related posts

Leave a Comment