खुद को सीबीआई अधिकारी बताकर ,युवकों से लूट लिए मोबाइल और रुपए

बिलासपुर, छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक शातिर बदमाश खुद को CBI अफसर बताकर युवकों से मोबाइल और रुपए लूट ले गया। युवक ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर अपने काम पर जा रहे थे। बदमाश ने सामान लेने के लिए थाने बुलाया। युवक जब थाने पहुंचे तो उन्हें लूट की घटना का पता चला। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भरारी का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम जोगी अमराई निवासी बलराम पाव ड्राइवरी का काम करता है और रतनपुर निवासी रामानंद यादव का ट्रैक्टर चलाता है। वह सोमवार सुबह करीब 5 बजे अपने साथियों रविंद्र पाव, ओम प्रकाश पाव और जनार्दन पाव के साथ काम करने के लिए रामानंद यादव का ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर लच्छनपुर के लिए निकला था।

करीब एक घंटे बाद ग्राम भरारी के पास मेन रोड पर पहुंचे ही थे कि रास्ते में एक युवक ने डंडा दिखाकर रुकवा लिया। खुद को दिल्ली से आया CBI अफसर बताया और कहा कि उनको ही पकड़ने के लिए पहुंचा हूं। इसके बाद ट्रैक्टर में बैठ गया और अपने ऑफिस ले जाने के नाम पर ग्राम पेंडरवा ले गया। वहां एक बाड़ी में रुकवाकर चाय पी। इसके बाद वहां से ग्राम गोंदईया ले गया और नहर के पास सुबह करीब 7.30 बजे ट्रैक्टर रोकने के लिए बोला। नीचे उतरकर सबका नाम-पता नोट किया और तलाशी ली। इसके बाद जेब से मिले दो मोबाइल और 500 रुपए लूट लिए। सामान लेने के लिए अगले दिन रतनपुर थाने बुलाया और पेंडरवा की ओर चला गया।

Related posts

Leave a Comment