अनोखा आक्रोश प्रदर्शन पब्लिक वॉइस ने जगधूलपुर लिखा व धूल से सना रुमाल टांगा निगम कार्यालय में

 

धूल, गड्ढे, गंदगी, जलभराव, भ्रष्टाचार, सांठगांठ, अव्यवस्थाओं को लेकर अनोखा आक्रोश प्रदर्शन

*पब्लिक वॉइस निगम को जगाने लगातार जगधूलपुर के नाम से मिम्स बनाकर सोशल मीडिया में कर रहे हैं शेयर

जगदलपुर। सामाजिक संगठन पब्लिक वॉइस के सदस्य बुधवार निगम कार्यालय पहुंचें। आक्रोश दिखाने के लिये हमेशा की तरह इस बार भी सदस्यों ने अनोखा ढंग अपनाया। सदस्यों ने निगम कार्यालय के दरवाज़े पर जगधूलपुर लिखा हुआ व धूल से सना रुमाल टांग दिया।

जानकारी देते हुये सदस्यों ने बताया कि जगदलपुर की स्थिति दिन प्रतिदिन चिंताजनक होते जा रही है। कोरोना के साथ शहरवासियों को धूल, गंदगी, गड्ढों और अव्यवस्थाओं से भी लड़ना पड़ रहा है। तमाम वादों के बाद भी स्थिति जस की तस बनी हुई है। धूल की वजह से लोगों का जीना दूभर हो गया है। लोगों को स्वांस व आँख संबंधी अनेकों बीमारियां हो रही हैं बावजूद इसके निगम वर्षों से गंभीर नही हो रहा है।

निगम से जुड़े अधिकतर विषयों को लेकर अनेकों बार निगम के जिम्मेदारों को ज्ञापन सौंपा गया पर नतीजा शून्य ही रहा। गीदम रोड़, निगम कार्यालय रोड़ सहित शहर की अन्य सड़कें भी धूल और गड्ढों से सजी हुई है जिसकी वजह से आय दिन दुर्घटनाएं होते रहतीं हैं।

सदस्यों ने आगे बताया कि पब्लिक वॉइस कोरोना काल मे सामाजिक-शारीरिक दूरी का ध्यान रखते हुये सोशल मीडिया में मिम्स बनाकर लगातार शेयर कर रहे हैं पर जिम्मेदारों के कान में जूं तक नही रेंग रही है। हम अब लगातर निगम को जगाने प्रदर्शन करते रहेंगे।

इस दौरान रोहित सिंह आर्य, गोपाल तीरथानी, बबला यादव, अविलाष भट्ट, मितेश पाणिग्राही, इमरान बारवटिया, धीरेंद्र पात्र सहित अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

Related posts

Leave a Comment