कोरोना काल में मितानिनो का योगदान अहम रहा है – बृजमोहन अग्रवाल

मितानीन दिवस पर मितानिनों का सम्मान

रायपुर/कोरोना के संक्रमण रोकने में मितानिनो का अहम योगदान रहा है। मितानीनो ने जहां कोविड-19 को लेकर आम जनता को जागृत किया वहीं शासन के विभिन्न निर्देशों को भी जनता तक पहुंचाया। मितानीन स्वास्थ्य विभाग की जनता के बीच महत्वपूर्ण कड़ी है जो जनता के स्वास्थ्य के लिए दिन रात एक किए रहती है। कोरोना काल में जब डर के घरों में दुबके थे, आप लोगों ने गली-गली, घूम-घूमकर लोगों की सहायता की है। उक्त विचार पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने मितानीन दिवस के अवसर पर टिकरापारा में आयोजित सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए कहा।
श्री अग्रवाल ने कहा कि मितानीनों ने जनसेवा व मानव कल्याण का जो कार्य चुना है वह काबिले तारिफ है। कम से कम मानदेय, व नगण्य सुविधाओं के बीच आप सबने मुहल्लो-मुहल्लो में आम लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागृत किया है। मितानीन दिवस आप सब के इन कार्यों के लिए सम्मान का दिवस है।
मितानिन दिवस के अवसर पर आज टिकरापारा वार्ड में मितानिन सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसके मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल, विशिष्ट अतिथि विजय अग्रवाल, शालिक ठाकुर, विकास मरकाम, रामकृष्ण धीवर, चन्द्रपाल धनगर, चूड़ामणी निर्मलकर, किरण अवस्थी, आशीष धनगर, की उपस्थिति में सम्मपन्न हुआ। क्षेत्र के मितानिनों को शाल, श्रीफल, बुके देकर सम्मान किया गया। कार्यक्रम का आभार प्रदर्शन वार्ड पार्षद चन्द्रपाल धनगर ने किया।

(मीडिया प्रभारी)

Related posts

Leave a Comment