राजधानी बन रही अपराधधानी, भड़के एसएसपी ने लगाई सीएसपी-थानेदारों की क्लास

 

 

 

 

 

 

रायपुर, सूबे की राजधानी में लगातार बढ़ रही वारदातों ने पुलिस अधिकारियों के माथे पर बल ला दिया है। लगातार हो रही वारदातों के कारण नाराज एसएसपी (SSP MEETING) ने शनिवार को सीएसपी-थानेदारों की क्लास लगा दी। राजधानी में हत्या, लूटपाट और नशे में धुत्त नशेडिय़ों के अपराध दिन ब दिन बढ़ते ही जा रहे हैं।

 

शहर में बढ़ते अपराधों को देखते हुए एसएसपी ने नाराजगी जताई है। व्यवस्था को दुरुस्त करने और अपराधियों पर नियंत्रण लगाने का निर्देश एसएसपी ने अधीनस्थ अधिकारियों को दिया है। बैठक में एसएसपी ने सभी अधिकारियों को फटकार लगते हुए रात में ज्यादा से ज्यादा पेट्रोलिंग करने के निर्देश दिए हैं, जिससे अपराधों पर अंकुश लगाया जा सके।

 

उगाही की बात से नाराज

 

हत्या और चोरी की घटनाओं पर नियंत्रण लगाने का निर्देश दे चुके एसएसपी शुक्रवार को बीच शहर में पिस्टल लगाकर रंगदारी की घटना होने से नाराज हो गए। पुलिस सूत्रों की मानें तो समता कालोनी में बजरंग नगर आजाद चौक निवासी 26 वर्षीय शहबाज खान से निशांत चौधरी, रोहित दुबे, यश नागदेव सहित अन्य ने 17 नवंबर को मारपीट गाली-गलौज करने के बाद प्रोटेक्शन मनी मांगी थी। आरोपियों ने पिस्तौल टिकाकर गोली मारने और चाकू से भी हमला करने की धमकी आरोपितों ने दी थी। इस मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी।

Related posts

Leave a Comment