विधायक विकास उपाध्याय छठ पूजा के अवसर पर आज विभिन्न घाटों में पहुँच कर पूरे क्षेत्र की पूजा में सम्मिलित हुए

 

विधायक विकास उपाध्याय छठ पूजा के अवसर पर आज विभिन्न घाटों में पहुँच कर पूरे क्षेत्र की पूजा में सम्मिलित हुए

रायपुर। विधायक विकास उपाध्याय आज विश्व प्रसिद्ध सूर्य देव की आराधना तथा संतान के सुखी जीवन की कामना के लिए समर्पित छठ पूजा के अवसर पर पूरे पश्चिम विधानसभा में आयोजित विभिन्न घाटों में पहुंच कर ब्रत रखने वाली माताओं के पूजा में सम्मिलित हुए।

विधायक विकास उपाध्याय छठ पूजा के अवसर पर आज पूरे राज्य में हर वर्ष की तरह शासकीय अवकाश घोषित किये जाने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का हृदय से धन्यवाद दिया है। विकास उपाध्याय अपने विधानसभा क्षेत्र में पूरी श्रद्धा व धूमधाम से छठ पूजा मनाये जाने लगातार चिन्हित तालाबों के घाट का निरीक्षण कर साफ सफाई व उचित व्यवस्था को लेकर अपने समर्थकों के साथ पिछले कई दिनों से लगे हुए थे।आज का​र्तिक मास के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि को छठ पूजा का आयोजन पूरे विधानसभा क्षेत्र में किया गया।

विधायक विकास उपाध्याय ने श्रद्धालुओं को धन्यवाद दिया कि वे कोरोना के बचाव हेतु सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह से पालन कर आज के कार्यक्रम को सम्पन्न किये। विकास उपाध्याय कल छठ पूजा का सूर्योदय अर्घ्य तथा पारण के कार्यक्रम में भी सम्मिलित होंगे, जो कल सूर्योदय सुबह 06:49 बजे तथा सूर्योस्त शाम को 05:25 बजे होगा।

Related posts

Leave a Comment