मरवाही विधानसभा कांग्रेस प्रत्यासी डाॅ. के.के. ध्रुव ने घर-घर दस्तक दी

 

मतदाताओं से मांगा समर्थन

अधिक संख्या में मतदाताओं से अपील की

 

मरवाही । प्रचार थमने के पश्चात् आज कांग्रेस के प्रत्यासी डाॅ.के.के. ध्रुव ने ग्राम भर्रीडांड लोहारी मरवाही बस्ती और सिवनी बस्ती में पहुच कर घर घर दस्तक देते हुये मतदाताओं से संपर्क किया। डाॅ के के ध्रुव ने 3 नवंबर को मतदान केन्द्र पहुंच कर सत प्रतिशत मतदान करने की अपील की और मतदाताओं से आशीर्वाद और समर्थन मांगा गौर तलब है डाॅ के के ध्रुव को मतदाताओं का भरपुर समर्थन मिल रहा है। शासकीय सेवा में रहते हुयें उनकी सेवा भाव का अवसर मतदाताओं पर दिखता है।मतदाता डाॅ साहब को अपने घर पाकर उत्साहित हो रहे है। डाॅ के के ध्रुव भी मतदाताओं से मरवाही के विकास के लिए जिले के सर्वागीण विकास के लिए शिक्षा, अस्पताल, आगंनबाडी केन्द्र, आवास, राशन कार्ड सहित भूपेश बघेल सरकार की ग्राम विकास कि योजनाओं का हवाला देकर वोट मांग रहे है। डाॅ के के ध्रुव कांग्रेस प्रत्यासी बनने के बाद लगातार सभी ग्रामो में जाकर प्रत्यक्ष मतदाताओं से संपर्क किया। रणनीति के तहत गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही के सभी ग्रामों में अधिक से अधिक सीधा संपर्क करने का प्रयास किया है, सुबह 8 बजे से लेकर रात्रि 8 बजे तक लगातार कैम्पेनिंग करते रहे।

डाॅ के के ध्रुव ने प्रचार के अंतिम दिवस मतदाताओं से अपील की कि आप सब सत प्रतिशत संख्या में मतदान करने जायें, अधिक से अधिक मतदान करें और मरवाही के विकास के लिए कांग्रेस के पंजा छाप पर बटन दबाकर मरवाही के विकास का रास्ता खोले। डाॅ के के ध्रुव के साथ ग्रामीण जन उपस्थित थे।

 

डाॅ के के ध्रुव ग्राम कुम्हारी में सुबह 9 बजे मतदान करेंगें

 

मरवाही से कांग्रेस के प्रत्याशी डाॅक्टर के के ध्रुव 3 नवंबर को सुबह 9 बजे ग्राम कुम्हरी प्राथमिक पाठशाला मतदान केन्द्र 49 में सुबह 9 बजे मतदान करेंगें। डाॅ के के ध्रुव मतदान पूर्व कुम्हारी स्थित नागेश्वेरी मंदिर जाकर आशीर्वाद प्राप्त करेंगें तत् पश्चात् मतदान केन्द्र पहुंच कर मतदान करेंगें।

 

 

Related posts

Leave a Comment