मरवाही विधानसभा उपचुनाव मे कांग्रेस की जीत तय कार्यकर्ता बूथो मे तैनात,  मतदाताओ ने विकास के साथ चलना तय किया- अटल श्रीवास्तव

मरवाही की मतदाता भूपेश बघेल सरकार की योजनाओ के साथ- जयसिंह अग्रवाल

आज प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस के प्रत्याशी डाॅ. के.के. ध्रुव ने दस ग्राम पंचायतो ने सघन जनसम्पर्क किया और मतदाताओ से 3 नवम्बर को ग्राम खुरपा, धरहर, ऐंठी, तिलवारी, सिवनी, बदरौड़ी, दईगवां, मालाडाड़, घिनौची, डड़िया, करहनी एवं पोंड़ी मे घर घर जाकर मतदाताओ से समर्थन एवं आर्शीवाद मांगा।

डाॅ. के.के. ध्रुव ने कहा कि भूपेश बघेल सरकार ने जिले सहित मरवाही को अनेको सौगात दी है आपकी सेवा करने का पार्टी ने मुझे अवसर दिया है मै आपके आर्शीवाद से विधायक निर्वाचित होता हूं तो जनप्रतिनिधि एवं डाॅ. के रूप मे आपकी सेवा करता रहुंगा प्रत्येक ग्रामो मे कांग्रेस प्रत्याशी को भरपूर समर्थन मिल रहा है।

प्रदेश उपाध्यक्ष श्री अटल श्रीवास्तव एवं संसदीय सलाहकार राजेश तिवारी ने बैठक ली।

मरवाही विधानसभा के ब्लाॅक गौरेला ब्लाॅक पेण्ड्रा ब्लाॅक दक्षिण मरवाही एवं उत्तर मरवाही की बैठक प्रभारी जोन अध्यक्ष एवं सेक्टर अध्यक्षो के उपस्थिति मे जिले के प्रभारी मे एवं प्रदेश उपाध्यक्ष श्री अटल श्रीवास्तव मुख्य मंत्री के संसदीय सलाहकार राजेश तिवारी ने अलग अलग ब्लाॅको मे जाकर बैठक ली बैठक मे राजेश तिवारी ने 3 नवम्बर मतदान के दिन बूथ मैनेजमेंट के जानकारी प्रदान की पूलिंग ऐजेंट मतदाताओ को निकालने वाला दल के कार्यो की जानकारी देते हुये कहा कि प्रचार तो बडे नेता करते है लेकिन असली चुनाव मतदान के दिन बूथ अध्यक्ष और बूथ कमेटी के मैदानी कार्यकर्ता ही लड़ते है।

बैठक ाके संबोधित करते हुये जिले के प्रभारी श्री अटल श्रीवास्तव जी ने कहा कि पूरा मरवाही का उपचुनाव स्थानीय संगठन के भरोसे लड़ा जा रहा है ब्लाॅक अध्यक्ष जोन अध्यक्ष सेक्टर अध्यक्ष बूथ अध्यक्ष और उनकी कमेटिया ही चुनाव लड रहे है कांग्रेस के प्रत्याशी डाॅ के के ध्रुव के पक्ष मतदान कराने का कार्य मतदान दिवस 3 नवम्बर को आप सबको करना है प्रचार बंद होने के 2 नवम्बर को आप सब वरिष्ठ कांग्रेस जनो को लेकर मतदाताओ से संपर्क करे। श्री अटल श्रीवासत्व ने कहा आप सब की मेहनत से पूरे क्षेत्र मे जीत का माहौल तय हो गया है मरवाही विधानसभा के उपचुनाव मे कांग्रेस की जीत तय है।

दक्षिण मरवाही के बैठक मे प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल विधायक शैलेश पाण्डेय, मनोज गुप्ता, बेचूराम अहिरेश , राजेन्द्र ताम्रकर । उत्तर मरवाही के बैठक मे उत्तम वासुदेव बेचू अहिरेश राजेन्द्र शुक्ला विधायक गुलाब कमरो जोन अध्यक्ष सेक्टर अध्यक्ष उपस्थित थे। पेण्ड्रा ब्लाॅक की बैठक मे विधायक मोहित केरकेटटा प्रशांत श्रीवास पंकज तिवारी जोन अध्यक्ष सेक्टर अध्यक्ष उपस्थित थे गौरेला ब्लाॅक के बैठक मे ब्लाक अध्यक्ष अमोल पाठक जोन अध्यक्ष सेक्टर अध्यक्ष उपस्थित थे।

मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने जनसंतर्क के दौरान की अनेको बैठक।

प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने संगठन की बैठक मे हिस्सा लिया और जोन सेक्टर बूथ के अध्यक्षो को आवश्यक दिशा निर्देश दिये वही जयसिंह अगवाल ने विधायक माहित केरकेटटा के साथ अनेक ग्राम पंचायतो मे जनसंपर्क किया ग्राम पंचायत जमड़ी मे समाजिक बैठक लेकर मुख्यमंत्री थपेश बघेल के कल्याणकारी योजनाआो के बारे मे बताया जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस ही मरवाही को विकास के रास्ते पर ले जा सकती है जिला बनने के बाद सरकार अनेको सौगात इस जिले को दिया है आप सब मरवाही उपचुनाव मे कांग्रेस का साथ दें और मरवाही जिले को विकास की ओर ले जायें। उन्होने 3 नवम्बर को अधिक से अधिक से कांग्रेस के पक्ष मे मतदान करने की अपील की।

गौड़वाना गणतंत्र पार्टी के सदस्य नारायण सिंह मरावी जयसिंह अग्रवाल के समक्ष कांग्रेस ज्वाईन किया ।

कार्यक्रम मे विभोर सिंह प्रशांत डेलिसल सोहन मार्को अमृत खलखांे नारायण मिंज श्रीमती मुंग कुंवर आदि उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment