समाज को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने के लिए कांग्रेस के पक्ष में मत डालें- प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल

गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिला के जिला प्रभारी एवं राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल आगामी 3 नवम्बर को होने वाले मरवाही विधान सभा उप चुनाव के परिप्रेक्ष्य में जिले के राठौर समाज के पदाधिकारी एवं बुद्धिजीवियों को सम्बोधित किये।

 

समाज के सभी लोगो ने एक स्वर में राजस्व मंत्री को भरोसा दिलाते हुए कहा कि हमारा समाज पहले बटा हुआ था यही कारण रहा है की समाज का विकास सही तरीके से नहीं हो सका लेकिन अब पुरे मन से हमारा समाज कांग्रेस के साथ है और आगे भी हमेसा कांग्रेस का साथ रहेगा। मरवाही विधान सभा उपचुनाव में कांग्रेस को प्रचण्ड बहुमत से विजयी बनाने के लिये हमारी समाज 100% मतदान करेगी। इस दौरान राजस्व मंत्री ने समाज को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं आप सभी को विश्वास दिलाना चाहता हूँ की कांग्रेस पार्टी सर्व-समाज, सर्व-धर्म को लेकर चलने वाली पार्टी है। सभी के धर्मो की रक्षा करना एवं उनके मुलभुत विकास के लिये सदैव हमारी पार्टी प्रतिबद्ध रही है।

 

इस उप चुनाव में आप कांग्रेस के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मतदान करते हुए कांग्रेस प्रत्यासी को भारी मतो से विजयी बनवाइए । मरवाही विधान सभा उप चुनाव का परिणाम अपने आप में एक रिकार्ड साबित हो मैं ऐसी कामना करता हूँ। सभा में अकलतरा पूर्व विधायक चुन्नी लाल साहू भी उपस्थित रहे उन्होंने कहा ऐसे दल का प्रतिनिधित्व करते हुए हमे गर्व महसूस होता हैं जहाँ सभी समाज सभी धर्मो के लोगो को समान सम्मान दिया जाता है अमिर हो या गरीब हो सभी को बराबर मौका दिया जाता है। कार्यक्रम में कोरबा नगर पालिका निगम

 

के महापौर राजकिशोर प्रसाद, सभापति श्याम सुंदर सोनी, पूर्व सभापति एवं कोरबा जिला राठौर समाज के अध्यक्ष सन्तोष राठौर, वरिष्ट कांग्रेसी ज्ञानेन्द्र उपाध्याय, पेण्ड्रा नगर पंचायत अध्यक्ष राकेश जलान, गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिला राठौर समाज अध्यक्ष जीवन राठौर, प्रसिद्ध व्यवसायी राजकुमार अग्रवाल, पेण्ड्रा ब्लॉक कांग्रेस मिडिया प्रभारी रईस खान सहित काफी संख्या में राठौर समाज के प्रबुद्ध जन उपस्थित रहे।

Related posts

Leave a Comment