राजधानी रायपुर मे कस्टडियल डेथ के बाद एसएसपी ने मजिस्ट्रियल जांच के आदेश देते हुए तत्काल प्रभाव से उपनिरीक्षक सहित तीन आरक्षकों को थाना से हटाकर रक्षित केंद्र अटैच कर दिया

रायपुर, राजधानी रायपुर के पंडरी थाना में हत्या के आरोपी अश्वनी मानिकपुरी की कस्टडियल डेथ के बाद एसएसपी ने मजिस्ट्रियल जांच के आदेश देते हुए तत्काल प्रभाव से उपनिरीक्षक सहित तीन आरक्षकों को थाना से हटाकर रक्षित केंद्र अटैच कर दिया है।

 

आपको बता दें कि आरोपी अश्वनी मानिकपुरी को आज बुधवार सुबह मृतक अमित गाईन की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इसी दौरान उसने शौचालय जाने के बहाने बाथरूम में जाकर अपने बेल्ट से फंदा बनाकर फांसी पर लटक गया। शक होने पर जब पुलिस बाथरूम की ओर गई तो पाया की कुंडी अंदर से बंद है जिसे तत्काल तोड़ कर आरोपी को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से डॉक्टरों की टीम ने उसे मेकाहारा रिफर किया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना के बाद SSP अजय यादव ने मस्ट्रीयल जांच के आदेश देते हुए गाइडलाइन के अनुसार पोस्टमार्टम होने व जुडिशल मजिस्ट्रेट द्वारा पंचनामा कार्रवाई की जाने की बात कही।

 

बता दे कि थाना प्रभारी गौतम गावडे लॉ एंड ऑर्डर ड्यूटी में थाना से बाहर थे। इस दौरान उपनिरीक्षक खेलन सिंह साहू ने सभी पांच आरोपियों की गिरफ्तारी की थी।

Related posts

Leave a Comment