राजधानी की ज्वेलरी दुकान मे सेंधमारी कर चोरों ने 13 लाख के जेवरात पर हाथ किया साफ, फॉरेंसिक व डॉग स्काट की मदद से पुलिस चोरों की तलाश में जुटी

राजधानी रायपुर के मंदिर हसौद थाना क्षेत्र अंतर्गत गायत्री ज्वेलर्स पर बीती रात सेंधमारी करते हुए चोरों ने दबिश दी और लगभग 13 लाख रुपयों के सोने-चांदी के जेवरात पर अपना हाथ साफ किया।

 

मामले की जानकारी देते हुए मंदिर हसौद थाना प्रभारी राजेंद्र दीवान ने बताया कि चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस टीम द्वारा फॉरेंसिक व डॉग स्क्वाड को सूचित कर उन्हें मौके पर ले जाकर तस्दीक की गई जिसके बाद जांच में कुछ संदिग्ध नाम भी सामने आए हैं। थाना प्रभारी दीवान ने बताया कि आरोपी द्वारा तोड़ कर फेंके गए सीसीटीवी के डीवीआर को भी रिकवर कर लिया गया है और फुटेज के आधार पर भी पुलिस टीम जांच में जुटी है, जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होंगे ।

 

पुलिस ने बताया कि चोरों ने पहले पीछे की दीवाल पर सेंधमारी की कोशिश की पर नाकाम हुए जिसके बाद उन्होंने ज्वेलर्स दुकान के बगल में स्थित किराना दुकान की दीवार को तोड़ा जिसके पश्चात ज्वेलर्स दुकान की दीवार को तोड़कर अंदर प्रवेश किया है इसलिए इसमें एक से ज्यादा आरोपियों की होने की पूरी संभावना है।

 

वही गायत्री ज्वेलर्स के संचालक जगदीश सोनी ने बताया कि चोरों ने लॉकर से भी छेड़छाड़ की कोशिश की है।फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है व जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है।

Related posts

Leave a Comment