ड्रग्स खरीदते रंगे हाथों पकड़ी गई टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान

बॉलीवुड से जुड़े ड्रग्स केस में एनसीबी ने बड़ी सफलता हासिल की है. ‘देवों के देव महादेव’ नामक टीवी सीरियल से घर-घर में पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

एनसीबी ने प्लानिंग करके जाल बिछा लिया था और जब रविवार को प्रीतिका चौहान ड्रग्स खरीद रही थीं उसी समय उन्हें रंगे हाथ अरेस्ट कर लिया. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उनके पास से 99 ग्राम गांजा भी बरामद किया है. एजेंसी ने एक्ट्रेस के साथ 2 और लोगों को भी अरेस्ट कर लिया है. इन तीनों आरोपियों को 8 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

 

जानकारी के अनुसार, ‘मुंबई जोनल यूनिट की एक टीम ने माछीमार, वर्सोवा से दो लोगों को अरेस्ट कर लिया है. उनके पास से वह 99 ग्राम गांजा जब्त किया गया है. गिरफ्तार लोगों के नाम फैजल और प्रीतिका चौहान है. प्रीतिका चौहान टीवी एक्ट्रेस हैं. दोनों को कोर्ट में पेश किया गया. अदालत ने दोनों को 8 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.’

 

आपको बता दें कि एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस से जुड़े बॉलीवुड ड्रग्स केस की जांच कर रही है. जांच में सबूतों के आधार पर एजेंसी ने ड्रग्स रैकेट का खुलासा किया है. एनसीबी ने अभी तक इस रैकेट से जुड़े 20 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. एनसीबी की टीम सादे कपड़ों में मुंबई के वर्सोवा के दो इलाकों में जाल बिछाकर एक्ट्रेस का इंतजार कर रही थी. पेडलर जब एक्ट्रेस को ड्रग्स दे रहा था, उसी समय एजेंसी ने दोनों को रंगे हाथों धर दबोचा।

Related posts

Leave a Comment