रोमांचक मैच में केकेआर ने हैदराबाद को सुपर ओवर में हराया

अबु धाबी में रविवार को खेले गए दिन के पहले मुकाबले का फैसला सुपर ओवर में हुआ, जहां कोलकाता नाइटराइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया। सुपर ओवर में केकेआर के सामने महज तीन रन का लक्ष्य था, जिसे केकेआर ने आसानी से पा लिया। इस जीत के साथ मॉर्गन की टीम नौ मैच में पांच जीत के साथ मजबूती से चौथे क्रम में जमी हुई है। मैच में टॉस गंवाकर कोलकाता ने निर्धारित 20 ओवर में 163/5 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में ऑरेंज आर्मी ने भी छह विकेट खोकर इतने ही रन बनाए और मैच टाई हो गया।

 

 

मैच का लेखा-जोखा

इस जीत के साथ मॉर्गन की टीम नौ मैच में पांच जीत के साथ मजबूती से चौथे क्रम में जमी हुई है। मैच में टॉस गंवाकर कोलकाता ने निर्धारित 20 ओवर में 163/5 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में ऑरेंज आर्मी ने भी छह विकेट खोकर इतने ही रन बनाए और मैच टाई हो गया।

 

सुपर ओवर में जीता केकेआर

आईपीएल के इतिहास में केकेआर ने पहली बार सुपर ओवर में मैच जीता। जहां सनराइजर्स हैदराबाद दो रन बचाने का चुनौतीपूर्ण काम नहीं कर पाया।

KKR की बल्लेबाजी

राशिद खान की पहली गेंद इयोन मॉर्गन ने डॉट खेली

राशिद खान की दूसरी गेंद इयोन मॉर्नग ने 1 रन लिए

राशिद खान की तीसरी गेंद दिनेश कार्तिक ने डॉट खेली

राशिद खान की चौथी गेंद

केकेआर को जीत के लिए सिर्फ 3 रन चाहिए

लॉकी फर्ग्यूसन की जबरदस्त गेंदबाजी। पहली और तीसरी गेंद में दो बल्लेबाजों को बोल्ड किया। सिर्फ दो ही रन बने। देखना होगा केकेआर किन दो बल्लेबाजों पर दांव लगाता है?

 

Related posts

Leave a Comment