राजधानी रायपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय यादव के निर्देश पर सभी थाना क्षेत्रों में विशेष चेकिंग अभियान, पिछले 5 वर्षो के रिकार्ड के आधार पर 552 चाकूबाजों की सूची की गई तैयार

रायपुर, राजधानी रायपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय यादव के निर्देश पर सभी थाना क्षेत्रों में चाकूबाजों के खिलाफ विशेष चेकिंग अभियान चलाया जाएगा।

 

आपको बता दें कि पिछले 5 वर्षों की सूची से लगभग 552 चाकू बाजों को चिन्ह अंकित कर यह अभियान चलाया जा रहा है। आज 17 तारीख से चालू यह चेकिंग अभियान 19 तारीख तक जारी रहेगा। एसएसपी अजय यादव ने बताया कि शहर में सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए इस प्रकार के विशेष अभियान निरंतर जारी रहेंगे।

 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर लखन पटले के नेतृत्व में कोतवाली, सिविल लाईन, पुरानी बस्ती, आजाद चैक एवं उरला अनुभाग के समस्त थानों में पिछले 05 वर्षो में चाकूबाजों/आम्र्स एक्ट के प्रकरण में गिरफ्तार 552 आरोपियों की सूची तैयार की गई है जिसके बाद शहर के समस्त थाना प्रभारियों को चाकूबाजों/आम्र्स एक्ट के आरोपियों की चेकिंग करने निर्देशित किया गया है। थाना प्रभारियों द्वारा अलग – अलग टीमों का गठन कर अपने – अपने थाना क्षेत्रों में चाकूबाजों/आम्र्स एक्ट के आरोपियों की चेकिंग की जा रही है। चेकिंग के दौरान जो भी सक्रिय पाये जा रहे है अथवा उनके कब्जे से चाकू बरामद किया जा रहा है तो ऐसे आरोपियों के विरूद्ध अपराधिक प्रकरण दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Related posts

Leave a Comment