नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया ने एचडीएफसी बैंक के 100वें ब्रांच का किया उद्घाटन

नगरीय प्रशासन और श्रम मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया ने आज छत्तीसगढ़ के कोरबा में एचडीएफसी बैंक के 100वंे ब्रॉंच का डिजिटल माध्यम से उद्घाटन किया।

 

 

मंत्री डॉ. डहरिया ने इस दौरान ब्रांच के लोगो का भी अनावरण किया। उन्होंने कहा कि बैंकिंग सेक्टर के विस्तार से जहां प्रदेश के लोगों को स्थानीय स्तर पर बैंकिंग सुविधा मिलेगी, वहीं हितग्राहियों को शासन की जनकल्याणकरी योजनाओं का लाभ लेने में भी सहायता मिलेगी। उन्होंने प्रदेश के लोगों के विकास और उत्थान में सहयोग के लिए बैक से अपेक्षा की।

 

 

मंत्री डॉ. डहरिया ने बैंक के अधिकारियों को 100वें ब्रांच खोलने के लिए बधाई एवं शुभकामनाए दी। एचडीएफसी बैंक के छत्तीसगढ़ हेड श्री नीलेश फूले ने कहा कि कोरबा जिले के निहारिका में स्थापित यह ब्रांच एचडीएफसी बैंक का 100वां ब्रांच है। श्री फूले ने कहा कि हमारा बैंक शहरी क्षेत्रों के साथ ही ग्रामीण बैंकिंग सेवा पर भी केन्द्रित होकर ग्रामीणों को बैंकिंग सेवाएं प्रदान कर रही है।

 

 

आगामाी समय में बस्तर संभाग में 25 और ब्रांच खोलने की योजना है। इस अवसर पर बैंक अधिकारी श्री दीपक अग्रवाल, श्री संदीप ब्रिक, श्री उदय खेरवड़कर, नोडल अधिकारी श्री मनोज गुप्ता और श्री रवि शाह उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment