मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम का दौरा कार्यक्रम

आदिम जाति तथा अनुसूचित जाति विकास मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम 13 से 15 अक्टूबर तक सरगुजा और बलरामपुर जिले के प्रवास पर रहेंगे और वहां आयोजित स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

 

मंत्री डॉ. टेकाम 13 अक्टूबर को पूर्वान्ह 12.30 बजे रायपुर से प्रस्थान कर दोपहर एक बजे सरगुजा जिले के विकासखंड उदयपुर के ग्राम खम्हरिया पहुंचेंगे और पंचायत मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव के साथ स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे और कार्यक्रम उपरांत ग्राम फतेहपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। वे शाम 4 बजे फतेहपुर पहुंचेंगे और शाम 4.30 बजे पी.जी. कॉलेज ग्राउण्ड अंबिकापुर में आयोजित स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे।

 

मंत्री डॉ. टेकाम 14 अक्टूबर को अंबिकापुर से सुबह 11 बजे बलरामपुर जिले के विकासखंड वाड्रफनगर के ग्राम लोधी के लिए प्रस्थान करेंगे और वहां से दोपहर 12.30 बजे सूरजपुर जिले के विकासखंड प्रतापपुर के ग्राम रेवटी पहुंचकर स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद दोपहर 2.30 बजे अंबिकापुर के पी.जी. कॉलेज ग्राण्उड में आयोजित स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। मंत्री डॉ. टेकाम 15 अक्टूबर को पूर्वान्ह 12.00 बजे अंबिकापुर से रायपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

Related posts

Leave a Comment