मुंबई से हारी दिल्ली, अंकतालिका में टॉप पर मुबंई इंडियंस

सूर्यकुमार यादव और क्विंटन डीकॉक के बल्ले से निकली 53 रन की पारियों के बूते मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स द्वारा दिए गए 163 रन के लक्ष्य को आसानी से पा लिया।

 

 

मैच का फैसला जरूर अंतिम ओवर में हुआ, लेकिन कभी भी ऐसा नहीं लगा कि रोहित ब्रिगेड के हाथ से मैच फिसल रहा है। दिल्ली के गेंदबाजों ने दमदार खेल दिखाया, इसके पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने वाली दिल्ली के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने सीजन की पहली और टूर्नामेंट की 38वीं फिफ्टी लगाई

 

अंकतालिका में टॉप पर मुंबई इंडियंस

सूर्यकुमार यादव और क्विंटन डीकॉक के बल्ले से निकली 53 रन की पारियों के बूते मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स द्वारा दिए गए 163 रन के लक्ष्य को आसानी से पा लिया। मैच का फैसला जरूर अंतिम ओवर में हुआ, लेकिन कभी भी ऐसा नहीं लगा कि रोहित ब्रिगेड के हाथ से मैच फिसल रहा है।

 

 

दिल्ली के गेंदबाजों ने दमदार खेल दिखाया, इसके पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने वाली दिल्ली के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने सीजन की पहली और टूर्नामेंट की 38वीं फिफ्टी लगाई। अब सात मैच में पांच जीत के बाद बेहतर रन रेट के आधार पर मुंबई पहले पायदान पर पहुंच चुकी है तो दिल्ली अंकतालिका में दूसरे क्रम पर है।

 

 

 

Related posts

Leave a Comment