मुख्यमंत्री निवास के सामने आत्महत्या करने पहुंचे युवक से मचा हड़कंप

रायपुर, राजधानी रायपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सरकारी आवास के बाहर एक युवक आत्महत्या करने की कोशिश करने लगा। गेट पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने फौरन युवक को पकड़ लिया।

 

 

 

सिविल लाइंस थाने से पुलिस भी मौके पर पहुंची और युवक को थाने ले जाया गया। करीब तीन महीने पहले भी इसी तरह की घटना हुई थी। धमतरी के एक युवक ने यहां आत्मदाह कर लिया था, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

 

 

दुर्ग से पहुंचा था जान देने शनिवार को जिस शख्स को CM हाउस के बाहर से पकड़ा गया, उसकी जांच पुलिस कर रही है। फिलहाल, युवक दुर्ग का रहने वाला है। युवक का नाम शशिकांत है।

 

इसके साथ इसकी पत्नी भी रायपुर आई है। शशिकांत दुर्ग आईटीआई में लेक्चरर था। हाल ही में नौकरी चली गई, उसने आर्थिक तंगी की वजह से खुद को परेशान बताया और तंग आकर आत्महत्या कोशिश करने की बात कही। पुलिस युवक को समझाइश दे रही है।

 

 

मैं तो बस परेशानी बताने आया थाशशिकांत ने मीडिया से कहा कि मैं तो परेशानी बताने आया था। संविदा पर नौकरी कर रहा था। नौकरी चली गई है, मैं इन सब बातों से परेशान हूं। इसलिए पत्नी के साथ यहां आया था। खुदकुशी करने की कोशिश पर युवक ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है।

 

घटना के बाद हड़कंप मंच गया था । फौरन मुख्यमंत्री के सलाहकार विनोद वर्मा युवक से मिले और रोजगार के संबंध में आश्वासन दिया।

Related posts

Leave a Comment